Amazon-Flipkart festive season sales 24 अक्टूबर से, आंख बंद करके खरीद लें ये 4 चीजें

By उस्मान | Published: October 20, 2018 01:37 PM2018-10-20T13:37:46+5:302018-10-20T13:37:46+5:30

अगर आप पिछले सप्ताह आयोजित हुई Flipkart Big Billion Days सेल और Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान कुछ चीजें लेना भोल गए हैं, तो इस बार यह मौका हाथ से ना जाने दें। हम आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स की जानकारी दे रहे हैं जिन्हें आपको आंख बंद करके खरीद लेने चाहिए। 

amazon great indian festival sale and Flipkart Big Billion Days : best items to buy, best offers os sales | Amazon-Flipkart festive season sales 24 अक्टूबर से, आंख बंद करके खरीद लें ये 4 चीजें

फोटो- पिक्साबे

फेस्टिव सीजन जारी है और जल्द ही दिवाली का बड़ा पर्व आने वाला है। इसे ध्यान रखते हुए फ्लिपकार्ट flipkart और अमेज़न amazon ने एक बार धमाका सेल की घोषणा की है। Flipkart Festive Dhamaka Days की शुरुआत 24 अक्टूबर से होगी जो 27 अक्टूबर तक चलेगी। इधर Amazon's Great Indian Festival की सेल भी 24 अक्टूबर से शुरू होकर 28 अक्टूबर तक चलेगी। पांच दिनों तक चलने वाली सेल में स्मार्टफोन, एलईडी टीवी, घरेलू उपकरणों, कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और कई अन्य प्रोडक्ट पर छूट देखने को मिलेगी। अगर आप पिछले सप्ताह आयोजित हुई Flipkart Big Billion Days सेल और Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान कुछ चीजें लेना भोल गए हैं, तो इस बार यह मौका हाथ से ना जाने दें। हम आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स की जानकारी दे रहे हैं जिन्हें आपको आंख बंद करके खरीद लेने चाहिए। 

1) स्मार्टफोन

पिछले हफ्ते फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में नोकिया 6.1 प्लस (Nokia 6.1 Plus), सैमसंग गैलेक्सी एस 8 (Samsung Galaxy S8),    Xiaomi Redmi 6 Pro और Oppo Realme की तीन फोन Realme 2, Realme 2 Pro और Realme C1 की जमकर सेल हुई। इस सेल में भी इन मोबाइल फोन की खूब बिक्री होने की उम्मीद है। इधर Amazon Great Indian Festival में Moto G5S Plus, Honor Play, Samsung Galaxy S9 और OnePlus 6 को लोगों ने हाथों हाथ लिया। इन सभी मोबाइल पर 2 से 5 हजार की छूट दी गई है। 

2) स्मार्ट टीवी

पिछली सेल में अमेज़न और फिल्प्कार्ट ने स्मार्ट और OLED टीवी पर बड़ी छूट दी। सोनी, एलजी, बीपीएल जैसी बड़ी कंपनियों ने अपने टीवी पर लगभग 20 फीसदी छूट दी थी। इस बार भी यह छूट जारी रह सकती है। इसके mi led smart tv को भी लोगों ने सेल शुरू होते ही बटोर लिया। इस बार की सेल का यह खास आकर्षण साबित हो सकते हैं। 

3) फ्रिज और वाशिंग मशीन

फ्लिप्कार्ट ने अपनी पिछली सेल में एलजी, गोदरेज और हायर जैसे ब्रांड के फ्रिज और वाशिंग मशीन पर बड़ा ऑफर रखा था। यह सभी चीजें 9 हजार रुपये के बजट में थी। इस बार की सेल में भी इन चीजों की खूब बिक्री हो सकती है। 

इन बातों का रखें ध्यान

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल  को Wave 2 सेल भी कहा जा रहा है। इस सेल के दौरान फैशन प्रोडक्ट्स पर 90 फीसदी के डिस्काउंट के साथ ही 15 फीसदी का अलग से कैशबैक भी दिया जाएगा। वहीं, होम और किचन एप्लायंसेज पर 80 फीसद तक का डिस्काउंट और 10 फीसद का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा टीवी पर 60 फीसद और बाकी एप्लायंसेज पर 80 फीसद तक का ऑफ मिलेगा।

वहीं अगर आप शॉपिंग के बाद पेमेंट के लिए ICICI और सिटी बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर्स भी उपलब्ध होंगे। इस दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन, टीवी, एप्लायंसेज, फैशन, घर के सामानों समेत कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे। साथ ही फायर टीवी स्टिक और एको 3rd जेनरेशन जैसे अमेजन प्रोडक्टस पर भी डिस्काउंट उपलब्ध होगा। बेंगलुरु, दिल्ली एनसीआर, मुंबई और हैदराबाद के ग्राहक प्राइम नाउ ऐप के जरिए मात्र 2 घंटे में अपने सामान की डिलीवरी का लाभ उठा पाएंगे।

Web Title: amazon great indian festival sale and Flipkart Big Billion Days : best items to buy, best offers os sales

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे