Amazon और Flipkart की शुरू हुई धमाकेदार सेल, 22,900 रुपये के Oppo F7 को खरीदें सिर्फ 1000 रुपये में

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: May 13, 2018 01:35 PM2018-05-13T13:35:05+5:302018-05-13T13:35:05+5:30

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सेल की शुरुआत हो चुकी है। सेल में 80 प्रतिशत की भारी छूट मिल रही है।

Amazon Flipkart sale offer begins: Buy Oppo F7 just at Rs 1000, know other discount offers | Amazon और Flipkart की शुरू हुई धमाकेदार सेल, 22,900 रुपये के Oppo F7 को खरीदें सिर्फ 1000 रुपये में

Amazon और Flipkart की शुरू हुई धमाकेदार सेल, 22,900 रुपये के Oppo F7 को खरीदें सिर्फ 1000 रुपये में

नई दिल्ली, 13 मई। ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन की महासेल शुरू हो चुकी है। जहा, एक तरफ, Flipkart ने Big Shopping Days का आयोजन किया है। वहीं, दूसरी ओर Amazon ने फ्लिपकार्ट को टक्कर देने के लिए Summer Sale लेकर आई है। दोनों ही कंपनियों में आज यानी कि 13 मई से सेल शुरू हो रही है जो कि 16 मई तक चलेगी। इस सेल में मोबाइल, टीवी, कपड़े, जूते, पर्सनल ग्रूमिंग डिवाइसेज आदि पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

इसके अलवा कंपनियां यूजर्स को सेल में कैशबैक और कई ऑफर्स भी दे रही है। तो देर ना करें और तैयार हो जाएं इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए। आइये जानते हैं किन चीजों पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट..

Flipkart Big Shopping Days Sale में इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही भारी छूट

Flipkart की सेल में हाल ही में लॉन्च हुए Oppo F7 को मात्र 1000 रुपये में बेचा जा रहा है। जी हां, 22,990 रुपये की कीमत वाला Oppo F7 स्मार्टफोन को आप सिर्फ 1000 रुपये में खरीद सकते हैं। सेल में इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को शामिल किया गया है।

बता दें कि फ्लिपकार्ट सेल में गूगल पिक्सल 2 स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है। 61,000 रुपये की कीमत में आने वाला गूगल पिक्सल 2 को इस सेल में 34,999 रुपये में उपलब्ध है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट स्मार्टफोन को 10,900 रुपये में बेचा जा रहा है जबकि फोन की असली कीमत 17,900 रुपये है।

इस सेल में एक गेमिंग कॉनर बनाया गया है जिसमें ग्राहक गेम खेल कर मोबाईल खरीद सकेंगे। अगर ग्राहक गेम जीत जाते हैं तो उनके पास 1 रूपये में लैपटॉप और स्मार्टफोन खरीदे का ऑप्शन मिलेगा।

Flipkart सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर भी रहेगी छूट

इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की बात करें तो लैपटॉप, कैमरा, पावर बैंक, टैबलेट इत्यादि पर 80% तक छूट दी जा रही है। वहीं, टीवी और दूसरे अप्लायंसेज को 70% छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फ्लिपकार्ट बजाज फिनज़र्व लिमिटेड और क्रेडिट कार्ड ट्रांज़ेक्शन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर देगी। वहीं, डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शंस पर ईएमआई और बाय नाउ एंड पे लेटर का भी ऑप्शन रहेगा। मोबाइल और बड़े अप्लायंसेज पर सबसे ज्यादी छूट मिल रहा है।

Amazon Summer Sale में भी स्मार्टफोन ब्रैंड पर धमाकेदार डील

वनप्लस, एप्पल, सैमसंग, नोकिया और कई मोबाइल निर्माता कंपनी पर डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि नोकिया 7 प्लस पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेटेस्ट स्मार्टफोन रियल मी 1 भी इस सेल में उपलब्ध कराया गया है। पावर बैंक पर 70 फीसदी और लैपटॉप पर 20,000 रुपये तक छूट मिल रही है। इसके साथ-साथ ऐरो, यूसीबी, वेरोमोडा, फ्लाइंग मशीन, रेगॉनर, ब्लैकबेरी, जेबीएल, बुश, सोनी, एलजी, टीसीएल, बॉस जैसे कई ब्रैंड पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसके अलावा अमेजन के ईको डिवाइस, फायर स्टिक, किंडल पेपर व्हाइट, ईबुक पर भी ऑफर मिलेगा। इस सेल में कस्टमर कैशलेस ऑप्शन चुन सकते हैं जिसमें कैशबैक भी पा सकते हैं। बता दें कि ये कैशबैक 250 रुपये से ज्यादा की खरीद पर मिलेगा।

Amazon Summer Sale to take on Flipkart

ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी डिस्काउंट रुपए कैशबैक मिलेगा। बता दें कि अमेजन के ऐप यूजर्स के लिए यह डिस्काउंट लाइव चलेगा, जो रात के 8 बजे से लेकर मिडनाइट तक होगा। अमेजन ने ऐप के जरिए शॉपिंग करने वाले ग्राहकों के लिए 4 लाख रुपए तक के ईनाम भी ऐलान किया है।

13 से 16 मई यानी कि 4 दिनों तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक,फैशन, टीवी, स्पोर्ट, फिटनेस जैसी कई और प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही, यूजर Amazon Pay का इस्तेमाल करके 10 प्रतिशत ज्यादा कैशबैक पा सकते हैं। ऐप के जरिए शॉपिंग करने वाले यूजर्स के लिए 4 लाख रुपये तक के ईनाम भी ऐलान किया है। वहीं, ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर को 10 प्रतिशत अधिक कैशबैक मिलेगा।

Web Title: Amazon Flipkart sale offer begins: Buy Oppo F7 just at Rs 1000, know other discount offers

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे