Flipkart के बाद Amazon पर भी शुरू हुई Fab Phones Fest सेल, सस्ते में मिल रहे फोन

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: March 25, 2019 04:42 PM2019-03-25T16:42:46+5:302019-03-25T18:02:00+5:30

Flipkart पर जहां मोबाइल बोनांजा सेल चल रही है वहीं, Amazon पर फैब फोन्स फेस्ट शुरू हो चुका है। 4 दिन तक चलने वाला यह सेल 28 मार्च तक चलेगा। सेल के दौरान अगर आप SBI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

After Flipkart, Amazon Fab Phones Fest Sale start Today, Huge Discount on Smartphones | Flipkart के बाद Amazon पर भी शुरू हुई Fab Phones Fest सेल, सस्ते में मिल रहे फोन

Amazon Fab Phones Fest Sale start Today

HighlightsAmazon Fab Phones Fest सेल में बिना ब्याज वाली ईएमआई की है सुविधाSBI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगागैलेक्सी S9 स्मार्टफोन Amazon सेल में 48,900 रुपये में बिक रहा है

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के मोबाइल बोनांजा सेल के बाद अब अमेजन ने भी अपने साइट पर सेल का आयोजन किया है। देश के दो दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart और Amazon अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए स्मार्टफोन पर एक से बढ़कर एक डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं।

फ्लिपकार्ट पर जहां मोबाइल बोनांजा सेल चल रही है वहीं, अमेजन पर फैब फोन्स फेस्ट शुरू हो चुका है। 4 दिन तक चलने वाला यह सेल 28 मार्च तक चलेगा। सेल के दौरान अगर आप SBI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

Amazon Fab Phones Fest Sale
Amazon Fab Phones Fest Sale

Amazon Fab Phones Fest में इन फोन्स पर मिल रहा ऑफर

Samsung Galaxy S9

सैमसंग गैलेक्सी S9 स्मार्टफोन Amazon सेल में 48,900 रुपये में बिक रहा है। सेल के दौरान यह स्मार्टफोन 9,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

OnePlus 6T

वनप्लस 6टी स्मार्टफोन को खरीदने की चाहत रखने वाले यूजर्स के लिए यह अच्छा मौका है। सेल के दौरान फोन को 37,999 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आप फोन को पुराने फोन से एक्सचेंज करते हैं तो आपको 2000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

Vivo V15 Pro

वीवो के पहले 32MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाले वीवो वी15 प्रो को भी सेल में बेचा जा रहा है। सेल के दौरान फोन को 28,990 रुपये के साथ खरीद सकते हैं।

Realme U1

25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला यह स्मार्टफोन 8,999 रुपये में सेल में बिक रहा है। डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यह स्मार्टफोन 1,000 रुपये के अतिरिक्त डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

Oppo F11 Pro

अमेजन फैब फोन फेस्ट सेल में यह स्मार्टफोन 24,990 रुपये में बेचा जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत 3,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा इस फोन पर।

iPhone X

यह स्मार्टफोन 73,999 रुपये में सेल में बेचा जा रहा है। स्मार्टफोन नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी मिलता है। वहीं ईएमआई के लिए यूजर्स को हर महीने 3,460 रुपये देने होंगे।

English summary :
After the Mobile Bonanza sell of the e-commerce site Flipkart, Amazon has also organized a sell on its site. Two big giant e-commerce platform Flipkart and Amazon are offering Fab Phone Fest: Electronics, Fab Phones Fest. 25-28 March Exciting deals on Mobiles‎.


Web Title: After Flipkart, Amazon Fab Phones Fest Sale start Today, Huge Discount on Smartphones

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे