Aaj Ka Rashifal 16 August 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए भारी, पढ़ें दैनिक राशिफल

By रुस्तम राणा | Published: August 16, 2022 06:40 AM2022-08-16T06:40:51+5:302022-08-16T06:40:51+5:30

Aaj Ka Rashifal 16 August 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 16 August 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi | Aaj Ka Rashifal 16 August 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए भारी, पढ़ें दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 16 August 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए भारी, पढ़ें दैनिक राशिफल

मेष: आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान देना होगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र-छात्राओं के लिए दिन अच्छा है। कोई सुखद सूचना मिलेगी। व्यापारियों को अपेक्षा के अनुकूल लाभ मिलेगा। 

वृषभ: आज आय के नए स्रोत सामने आएंगे। अपने जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखें। काम पूरे होंगे। पारिवारिक काम में पिता का साथ मिलेगा। अपेक्षा के अनुसार धन प्राप्त होगा।
 
मिथुन: आज आपका एनर्जी लेवल बढ़ सकता है। कार्यस्थल पर कोई नया बदलाव आपको आश्चर्य में डाल सकता है। महिला सहकर्मियों का साथ मिलेगा। रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है। नई जॉब मिलने की संभावना है।

कर्क: आज आपको मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। कानूनी या कोर्ट-कचहरी से जुड़े कार्यों में सावधानी बरतने की जरूरत है। सोशल मीडिया पर आज आप अपने विचारों को साझा कर सकते हैं।

सिंह: आज कानूनी मामले में मित्रों का सहयोग मिलेगा। किसी समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। जीवनसाथी से किसी मुद्दे को लेकर बहसबाजी हो सकती है। लेकिन दोनों के बीच प्यार बरकरार रहेगा। व्यापार में मिलेजुले परिणाम मिलेंगे।

कन्या: आज पुराने मुद्दों को खत्म करने के लिए दिन अच्छा है। कर्ज से मुक्ति मिलने के आसार हैं। अपने शत्रुओं से थोड़ा सावधान रहें, हालांकि आप उनकी चाल को समझकर उन्हें मात दे सकते हैं।

तुला: आज कोई नया उद्यम शुरू हो सकता है या किसी नए सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है। उच्च शिक्षा प्राप्त कर छात्रों के लिए अच्छा बीतेगा। राजनीति से जुड़े जातकों को बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है। 

वृश्चिक: आज आपको व्यापार में अपेक्षा से कम लाभ होगा। आपकी सेहत पर उसका विपरीत असर पड़ सकता है। जरूरी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं। छात्रों को पढ़ाई में मेहनत करनी पड़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। 

धनु: आज आप किसी खास व्यक्ति से अपने विचार साझा करेंगे। किसी खास दोस्त से मुलाकात हो सकती है। धन लाभ के योग हैं। पुराने निवेश से लाभ मिलने की उम्मीद है। दोपहर बाद कोई निराशाजनक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।

मकर: आज परिवार के साथ समय बिताने के लिए आज का दिन अच्छा है। संतान का विवाह करना चाहते हैं, तो इस संबंध में कोई अच्छा प्रसंग बन सकता है। प्रेम जीवन में प्रियतम के से मतभेद हो सकता है।

कुंभ: आज आज आपको महत्वपूर्ण कार्यों में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। घर-परिवार में विवाद से दूर रहें और बुजुर्गों से बहस नहीं करें। व्यापारियों को आर्थिक चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन: आज आप कोशिश करें कि परिवार के सभी सदस्य आपस में प्यार से रहें और एक-दूसरे पर भरोसा करें। जीवनसाथी की सही सलाह से लाभ होगा। उनकी बातों पर ध्यान दें। राजकीय क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए दिन अच्छा है।

Web Title: Horoscope Today 16 August 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे