Horoscope Today 14 Dec 2021: आज एकादशी तिथि के दिन होगा इन 5 राशियों को जबरदस्त लाभ, मनोकामना होगी पूरी

By रुस्तम राणा | Published: December 14, 2021 07:28 AM2021-12-14T07:28:36+5:302021-12-14T07:28:36+5:30

Aaj Ka Rashifal 14 December 2021: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 14 Dec 2021 these 5 zodiac sign people will get benefits today  | Horoscope Today 14 Dec 2021: आज एकादशी तिथि के दिन होगा इन 5 राशियों को जबरदस्त लाभ, मनोकामना होगी पूरी

Horoscope Today 14 Dec 2021: आज एकादशी तिथि के दिन होगा इन 5 राशियों को जबरदस्त लाभ, मनोकामना होगी पूरी

मेष : आज मन को संभाल पाना थोड़ा मुश्किल होगा। मन काफी चंचल रहेगा जिसके कारण आपको निर्णय लेने में काफी परेशानी होगी। इस वजह से कोई भी महत्वपूर्ण काम पूरा नहीं कर पाएंगे। प्रतिस्पर्धियों का सामना करना पड़ेगा लेकिन नए काम को करने की प्रेरणा मिलेगी। 

वृषभ : आर्थिक पक्ष के लिहाज से दिन अनुकूल नहीं है। आर्थिक नुकसान होने की आशंका है। आज आपको पूरी तरह से स्थिर होकर काम करने की सलाह है। ऐसा नहीं होने पर अच्छे अवसर भी हाथ से जा सकते हैं। आज जिद करने के बजाए समाधानकारी रहें तो बेहतर होगा। 

मिथुन : आपका आज का दिन आर्थिक दृष्टि से लाभदायक रहेगा। विभिन्न स्रोतों से धनागमन होगा। शारीरिक और मानसिक रूप से आप ताजगी और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। स्वादिष्ट भोजन और अच्छे कपड़े पहनने को मिलेंगे। मित्रों से मुलाकात करके पुरानी यादें ताजा होंगी। 

कर्क: कार्य-व्यापार में आज आप मन में खिन्नता और भय का अनुभव करेंगे। परिवार में मतभेद होने से पारिवारिक वातावरण तनावपूर्ण रहेगा। मन में दुविधाएं रहेंगी जिससे आप मानसिक रुप से बेचैन रहेंगे। पिता जी की नाराजगी का शिकार होना पड़ सकता है।

सिंह : आज व्यापार में लाभ और आय में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। किसी की मेजबानी में उत्तम भोजन प्राप्त होगे। मित्रों के साथ रमणीय स्थान पर जा सकते हैं। स्त्री मित्र आज विशेष सहायक बनेंगे। पुत्र के साथ मिलने का अवसर मिलेगा ।

कन्या : आज के दिन आपको अप्रत्याशित परिणाम मिलेंगे। अचानक से मिलने वाले परिणाम से आप या तो प्रसन्न होंगे या फिर मन में निराशा का भाव रहेगा। शोध से जुड़े विद्यार्थियों को आज फायदा होगा। पैतृक संपत्ति में हिस्सा मिल सकता है।  

तुला : आज आप अपने वैवाहिक जीवन का पूर्ण रूप से आनंद लेते हुए दिखाई देंगे। कार्य-व्यापार में भी आपको अच्छा फायदा होगा। तीर्थ यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा। विदेश में रहनेवाले मित्रों और सगे- सम्बंधियों के समाचार प्राप्त होगें जिससे काफी प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। 

वृश्चिक : आज आपको अपनी सेहता विशेष ध्यान रखना होगा। कफ, सांस या पेट की परेशानी हो सकती है। क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा किसी से झगड़ा भी हो सकता है। किसी भी अनैतिक काम या फिर सरकार विरोधी कामों से दूर रहें अन्यथा आप मुसीबत में आ सकते हैं। 

धनु : आपका आज का दिन सुख- शांति और आनंद में व्यतीत होगा। प्रेम संबंध मधुर होंगे। लव पार्टनर के साथ अच्छा दिन बीतेगा। स्वादिष्ट भोजन तथा नए कपड़े प्राप्त होंगे। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों की ओर विशेष आकर्षण रहेगा और उनके साथ की मुलाकात रोमांचक रहेगी।

मकर : आज आपके सुखों में वृद्धि होगी। यश, कीर्ति मिलेगें और आनंद की प्राप्ति होगी। परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। व्यापार के विकास के लिए दिन फलदायक साबित होगा। धन लाभ का योग है। 

कुंभ : आपके अंदर ऊर्जा भरपूर रहेगी। सफलता पाने के लिए अधिक प्रयास करने होंगे। यात्रा- प्रवास में परेशानी हो सकती है। निर्धारित कार्य पूरा नहीं होने के कारण आपको काफी निराशा होगी। छोटे-भाई बहन की मदद से आपका कोई कार्य संपन्न हो सकता है।

मीन : आज परिजनों, रिश्तेदारों तथा मित्रों के साथ समय बिताने का अवसर मिल सकता है। आर्थिक दृष्टि से लाभ होगा। धन की बचत कर पाने में आप सफल होंगे। कुटुंब में कोई आगामी कार्यक्रम की योजना बना सकते हैं।

Web Title: Horoscope Today 14 Dec 2021 these 5 zodiac sign people will get benefits today 

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे