इन दो नाम वाले लड़कों की बीवी होती है 'चांद का टुकड़ा'

By गुलनीत कौर | Published: June 27, 2018 11:11 AM2018-06-27T11:11:40+5:302018-06-27T11:11:40+5:30

ज्योतिष शास्त्र के एक अध्ययन के अनुसार नाम के पहले अक्षर से यह पता लगाया जा सकता है कि लड़के को सुन्दर पत्नी मिलेगी या नहीं।

Guys whose name starts with these alphabets gets beautiful wife according to astrology | इन दो नाम वाले लड़कों की बीवी होती है 'चांद का टुकड़ा'

इन दो नाम वाले लड़कों की बीवी होती है 'चांद का टुकड़ा'

लड़के इस बात को मानें या ना मानें, लेकिन यह सच है कि हर लड़के की एक खूबसूरत बीवी पाने की ख्वाहिश होती है। इसमें कोई दो राय नहीं कि पार्टनर से जुड़ी इच्छाओं में खूबसूरती उनकी लिस्ट में पहले नंबर पर ही हो यह जरूरी नहीं, लेकिन यह पॉइंट किसी ना किसी नंबर पर होता जरूर है। लेकिन बावजूद इसके सभी को सुन्दर पत्नी मिले, यह जरूरी नहीं, यह तो किस्मत का खेल है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर किसी की कुंडली में खूबसूरत हमसफर मिलने का योग नहीं होता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें सुन्दर पत्नी मिलनी ही होती है। 

ज्योतिष शास्त्र के एक अध्ययन के अनुसार नाम के पहले अक्षर से यह पता लगाया जा सकता है कि लड़के को सुन्दर पत्नी मिलेगी या नहीं। इसमें भी ज्योतिष शास्त्र इस नतीजे पर पहुंचा है कि सभी अक्षरों में से दो अक्षर ऐसे हैं जिन्हें खूबसूरत पत्नी मिलकर ही रहेगी। जिस भी लड़के का नाम इस अक्षर से शुरू होता है उसकी सुन्दर पत्नी मिलने की ख्वाहिश अवश्य ही पूरी होती है। आइए जानते हैं उन 2 अक्षरों के बारे में जिससे शुरू होने वाले नाम के लड़कों को चांद सी सुन्दर बीवी मिलोती है।

R अक्षर वाले

जिन लड़कों के नाम का पहला अक्षर अग्रेजी का 'आर' होता है, उनकी किस्मत में खूबसूरत पत्नी का योग होता है। इनकी पत्नी समझदार और इन्हें बेहद प्यार देने वाली होती है। स्वभाव के मामले में दोनों ही एक जैसे होते हैं। पसंदिगी, गुस्सा, रवैया, काफी मिलता जुलता होता है लेकिन इनकी पत्नी अधिक समझदार होती है और परिवार को साथ में लेकर चलने वाली होती है।

P अक्षर वाले

किस्मत के मामले में अंग्रेजी के 'पी' अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोग किस्मत के धनी होते हैं, इसलिए इनके नसीब में चांद जैसी खूबसूरत बीवी मिलने का योग होता है। इनकी बीवी की सुंदरता देख लोग इनसे जलन भी करने लगते हैं। इनकी बीवी इनका मान-सम्मान करती है। सच्चा प्यार करती है और उसके लिए इनकी खुशी का ख्याल करना ही सब कुछ होता है। 

 

Web Title: Guys whose name starts with these alphabets gets beautiful wife according to astrology

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे