aaj ka rashifal 25 january 2021 horoscope rashifal today astrology all zodiac sign in hindi | Rashifal 25 January, 2021: कैसा गुजरने वाला हफ्ते का आपका पहला दिन, पढ़ें 25 जनवरी का राशिफल
25 जनवरी 2021 का राशिफल

Highlightsमेष जातकों को धन संबंधी नुकसान होने की रहेगी आशंका, लेनदेन में सावधानी बरतें कन्या जातकों के लिए व्यवसाय में उन्नति के योग हैं, कई दिनों से लंबित कार्य पूरे होंगेवृश्चिक जातक विवादों से बच कर रहें, दूसरों के मामलों में गैरजरूरी हस्तक्षेप करने से बचें

मेष: धन संबंधी नुकसान की आशंका है। छोटी बात भी बड़े विवाद का कारण बन सकती है। इसलिए सावधानी बरतें। अधिकारियों के साथ विवाद की संभावना है। प्रेम संबंधों में सफलता के योग हैं। रिलेशनशिप मजबूत होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा पर थकान का अनुभव हो सकता है।

वृषभ: आपके लिए दिन अच्छा है। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। खर्च पर नियंत्रण रहेगा। मेहनत अधिकर करनी पड़ सकती है। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। मौसमी बीमारियों से बचने की जरूरत है। खानपान का ध्यान रखें।

मिथुन: आलस को खुद से दूर रखें। आत्मविश्वास की कमी रहेगी। काम सावधानीपूर्वक करें। सफलता के साथ आत्मविश्वास बढ़ेगा। व्यवसाय में सावधान रहें। करियर संबंधी कोई बड़ा अवसर मिल सकता है। दांपत्य जीवन में कुछ तनाव आ सकता है। स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

कर्क: खर्च पर नियंत्रण रखें। अपने बजट पर नजर रखें और उसी के हिसाब से फैसले लें। व्यवसाय में नई सफलता के योग हैं। करियर के लिए भी दिन अच्छा है। पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण रहेगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। चोट लगने की आशंका रहेगी।

सिंह: अपनी योग्यता और प्रतिभा को समझें और इसका बेहतर इस्तेमाल करें। पैसे के लेनदेन में करीबियों से गलतफहमी हो सकती है। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। शाम को खुशी भरा माहौल होगा। प्रेम संबंधो में सफलता मिलेगी।

कन्या: व्यवसाय में उन्नति के योग हैं। कई दिनों से लंबित कार्य पूरे होंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए तरक्की के योग बन रहे हैं। अचानक धन लाभ होने के योग हैं।

तुला: आर्थिक लाभ के अवसर मिल रहे हैं। बीमा या निवेश में फायदे का योग है। पूर्व में किए मेहनत का फल मिल सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन में तनाव की आशंका है। बड़ा निर्णय लेते समय बड़े-बुजुर्गों की सलाह लें

वृश्चिक: विवादों से बच कर रहे। दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप से बचें। व्यवहार और वाणी में नरमी की जरूरत है। कानूनी मसलों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और दांपत्य जीवन में भी मधुरता होगी।

धनु: शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक लाभ के योग हैं। पारिवारिक जीवन में मधुरता रहेगी। जरूरी फैसले लेने में जल्दबाजी नहीं दिखाएं। कार्यालय में किसी से अनबन हो सकती है। कार्य के सिलसिले में यात्रा का योग बन सकता है। 

मकर: आप पर भावुकता हावी रहेगी। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी और आप किसी धार्मिक स्थान आदि पर भी जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा। कहीं पूंजी निवेश के फैसले को लेकर सतर्क रहें। नये काम के लिए दिन अच्छा है। जीवन में आगे की ओर देखने की कोशिश करें।

कुंभ: घर में आनंद उल्लास का वातावरण होगा। सभी कार्य आराम से पूरा होंगे। नौकरीपेशआ जातकों को उन्नति मिल सकती है। कार्यालय में अधिकारियों का साथ मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। यश की प्राप्ति होगी। गीत-संगीत की ओर झुकाव रहेगा।

मीन: दिन आपके लिए आनंदमयी होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरीपेशा जातकों के लिए दिन कुछ चुनौतीपूर्ण रह सकता है। सीनियर अधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है।

Web Title: aaj ka rashifal 25 january 2021 horoscope rashifal today astrology all zodiac sign in hindi

पूजा पाठ से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे