Rashifal 22 January, 2021: शुक्रवार का दिन कैसा रहने वाला है आपके लिए, पढ़ें 22 जनवरी का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 21, 2021 04:31 PM2021-01-21T16:31:30+5:302021-01-21T16:31:30+5:30

Rashifal 22 January: पौष मास के शुक्ल पक्ष की ये नवमी तिथि है। दिशा शूल पश्चिम दिशा का है। शुक्रवार (22 जनवरी, 2021) का दिन कैसा रहने वाला है, सभी राशि से जुड़े राशिफल यहां पढ़ें।

aaj ka rashifal 22 january horoscope rashifal today astrology all zodiac sign in hindi | Rashifal 22 January, 2021: शुक्रवार का दिन कैसा रहने वाला है आपके लिए, पढ़ें 22 जनवरी का राशिफल

22 जनवरी, 2021: शुक्रवार का राशिफल

Highlights22 जनवरी का राशिफल: मिथुन जातकों पर लक्ष्मीजी की कृपा, धन लाभ की संभावनाकर्क जातकों के लिए दिन भर भागदौड़ वाली स्थिति बनी रहेगी, पैसे के लेनदेन में बरतें सावधानी तुला जातकों के लिए काम और व्यवसाय के लिहाज से अच्छा दिन, दांपत्य जीवन में रहेगी मधुरता

मेषः आपके लिए दिन अच्छा रहने वाला है। कार्यस्थल पर सफलता के आसार है। सहकर्मी और सीनियर प्रशांसा करेंगे। उन्नति के मार्ग खुलेंगे। कारोबार में भी बड़े लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। हालांकि किसी पर जल्द भरोसा करने से बचें

वृषः दिन मिलाजुला रहने वाला है। पारिवारिक काम में व्यस्त रह सकते हैं। रचनात्मक प्रयास का फल अच्छा होगा। सेहत अच्छी रहेगी। आत्मविश्वास भी बढ़ा रहेगा। समय पर कार्य पूरे होंगे।

मिथुन: लक्ष्मीजी की कृपा आप पर रहने वाली है। धन लाभ की संभावना है। आय में वृद्धि होगी। वैसे शत्रुओं से सावधान रहने की भी जरूरत है। वे हावी होने की कोशिश कर सकते हैं। घर में बुजुर्गों की सेहत की चिंता रहेगी।

कर्क: दिनभर भागदौड़ वाली स्थिति बनी रहेगी। काम के कारण थकान महसूस कर सकते हैं। स्वास्थ्य का ख्याल रखें। पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। पूजा-पाठ में मन लगेगा।

22 जनवरी, 2021 राशिफल
22 जनवरी, 2021 राशिफल

सिंह: नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन बेहतर साबित हो सकता है। कोई अच्छा समाचार मिल सकता है। पदोन्नति की संभावना है। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी।  जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। कर्ज की रकम वापस होगी। 

कन्या: कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। युवाओं के लिए दिन अच्छा है। करियर संबंधी नए मौके मिलने की संभावना है। कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। 

तुला: काम और व्यवसाय के लिए दिन अच्छा है। सामाजिक जीवन में भी सफलता के आसार हैं। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा। 

वृश्चिक: निवेश को लेकर सचेत रहे। नए शख्स से मुलाकात हो सकती है जो भविष्य में लाभप्रद साबित होगा। तनाव से दूर रहने की कोशिश करें। किसी विवाद को खुद को नहीं उलझाएं।

धनु: सामाजिक कार्यों में अत्यधिक रूचि रहेगी। भावनाओं को काबू रखें और सोच-समझकर फैसले लें। तनाव रह सकता है। बड़े फैसले लेने से बचें। गहरे जल से दूर रहना बेहतर रहेगा।

मकर: संपत्ति से जुड़े विवादों के मामलों में सफलता मिलने की उम्मीद है। फिर भी मन अज्ञात भय से ग्रसित रहेगा। नौकरी में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। अचानक कहीं यात्रा का भी योग बन सकता है। सेहत को लेकर सावधान रहें।

कुंभ: व्यवसाय से जुड़ी अच्छी खबर मिलेगी। आर्थिक स्थिरता बनी रहेगी। किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। कार्यस्थल पर दिन अच्छा है। सहकर्मियों का साथ मिलेगा। प्रेम प्रस्ताव के लिए भी दिन अच्छा है।

मीन: प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य रहेगा। गुस्से को नियंत्रण में रखें और वाणी पर संयम रखने की भी जरूरत है। खर्च ज्यादा हो सकता है। इससे कुछ तनाव महसूस कर सकते हैं।

Web Title: aaj ka rashifal 22 january horoscope rashifal today astrology all zodiac sign in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे