Aaj Ka Rashifal 02 September 2022: कर्क राशिवालों को मिलेंगी खुशियां, तुला राशि के जातक वित्तीय लेनदेन में बरतें सावधानी, जानें सभी राशियों का हाल

By रुस्तम राणा | Published: September 2, 2022 06:38 AM2022-09-02T06:38:55+5:302022-09-02T06:38:55+5:30

Aaj Ka Rashifal 02 September 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Aaj Ka Rashifal 02 September 2022 aaj ka rashial hindi | Aaj Ka Rashifal 02 September 2022: कर्क राशिवालों को मिलेंगी खुशियां, तुला राशि के जातक वित्तीय लेनदेन में बरतें सावधानी, जानें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 02 September 2022: कर्क राशिवालों को मिलेंगी खुशियां, तुला राशि के जातक वित्तीय लेनदेन में बरतें सावधानी, जानें सभी राशियों का हाल

मेष: आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज्याद लाभ देंगे। वहीं वैवाहिक जीवन के मधुर रहने की संभावना है। जीवनसाथी के सहयोग से कोई महत्वपूर्ण कार्य को संपन्न होंगे।

वृषभ: आज बिजनेस में पैसा लगाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। वे आपका नुकसान पहुंचाने का पूरा प्रयास करेंगे। ऐसे में आपको उनकी चाल से थोड़ा सतर्क रहना होगा। सेहत में धन खर्च होने की संभावना है।

मिथुन: आज मिथुन राशि वालों को सफलता पाने के लिए कठोर परिश्रम और सचेत रहना होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का किसी पशोपेश में रहेगा। मन में यह दुविधा आगे की पढ़ाई को लेकर रहेगी।

कर्क: आज का दिन आपके लिए शानदार साबित होने जा रहा है। कई क्षेत्रों में लाभ होगा। प्रॉपर्टी में इजाफा हो सकता है। माता जी की सेहत में सुधार होगा। आज आपके जीवन में खुशियां आएंगी। 

सिंह: अगर जीवनसाथी से सलाह से काम करेंगे, तो फायदा मिलेगा। आपकी ऊर्जा में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहेगी। भरपूर जोश के साथ आप अपने कार्य को संपन्न करेंगे। आप अपने छोटे-भाई बहनों की मदद कर सकते हैं।  

कन्या: आज कार्यक्षेत्र में सावधान रहना होगा, बिना सोचे समझे कोई वादा न करें। लेकिन आधे दिन के बाद थोड़ा आरामदायक महसूस कर सकते हैं। आप अपनी संवाद शैली के माध्यम से दूसरे लोगों को प्रभावित करेंगे। 

तुला: आज आप एकाग्र मन से अपना कार्य संपन्न करेंगे। वैवाहिक जीवन में भी आपको सुखद परिणाम प्राप्त हो सकता है। बोलचाल में सावधानी बरतें। वित्तीय लेनदेन में भी सावधानी रखें। 

वृश्चिक: आज आप व्यापार में किसी नये काम की शुरूआत कर सकते हैं। करियर की शुरुआत में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रेम से जुड़े मामलो में सफलता मिलेगी। किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कार्यस्थल पर माहौल ठीक रहेगा। 

धनु: आज आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। लाभ प्राप्ति के प्रबल योग बनेंगे। यदि आपने किसी प्रतियोगी परीक्षा में हिस्सा लिया है तो आज आपको खुशखबरी मिल सकती है।

मकर: आज आपका आत्मविश्वास मजबूत होगा। आज आप अपनी मेहनत से अपने सीनियर्स का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं। आपको कामकाज में किसी तरह की तकलीफ नहीं होगी। 

कुंभ: आज आज आपकी क्रिएटिविटी से लोग प्रभावित होंगे। धर्म-कर्म के कार्य में हिस्सा ले सकते हैं। दिन में आज आप थोड़ा थकान महसूस कर सकते हैं। तीर्थ स्थल पर घूमने का मन बनेगा।

मीन: आज आपकी रचनात्मकता दोस्तों को आपकी ओर खींच सकती है। अचानक से आपके सामने कोई समस्या आ सकती है, लेकिन आप अपने बौद्धिक कौशल से उस समस्या को हराने में कामयाब होंगे।

Web Title: Aaj Ka Rashifal 02 September 2022 aaj ka rashial hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे