सेक्स से पहले महिलाएं करें ये 5 तैयारियां, नहीं रहेगा पार्टनर की खुशी का ठिकाना

By गुलनीत कौर | Published: August 1, 2018 04:27 PM2018-08-01T16:27:05+5:302018-08-01T16:27:05+5:30

संभव हो तो बेडरूम में खुशबूदार कैंडल लगाएं, ताजे फूल लगाएं, परफ्यूम छिड़कें, नयी चादर बिछाएं, पूरा माहौल तैयार करें। इसे देखते ही पार्टनर का दिल खुश हो जाएगा।

Women do these things before sex to make partner's mood | सेक्स से पहले महिलाएं करें ये 5 तैयारियां, नहीं रहेगा पार्टनर की खुशी का ठिकाना

सेक्स से पहले महिलाएं करें ये 5 तैयारियां, नहीं रहेगा पार्टनर की खुशी का ठिकाना

दो प्यार करने वालों के बीच भरपूर प्यार का होना जितना जरूरी है, उतना ही जरूरी है बेहतर सेक्स लाइफ का होना। भले ही लोग अपने हिसाब से दोनों चीजों को तवज्जो दें लेकिन यह सच है कि एक रिलेशनशिप में अच्छी सेक्स लाइफ का होना महत्वपूर्ण है। और इसे परफेक्ट बनाए रखने के लिए केवल पुरुष ही क्यों, महिलाएं भी कई तरह की कोशिशें कर सकती हैं। तो आज हम बता रहे हैं 5 ऐसी बातें, या यूं कहें कि 5 ऐसी तैयारियां जिन्हें महिलाओं को सेक्स से पहले करना है। ताकि उस पल को और भी खास बनाया जा सके।

एक्साइटमेंट बनाएं

पार्टनर को मैसेज या कॉल करें, उन्हें अपने मूड के बारे में बताएं। कोई ऐसी बात करें जिनसे उनमें और आप में दोनों में एक्साइटमेंट बने। अगर आपके दिमाग में कोई प्लान है, तो उन्हें उससे संबंधित हिंट दें। इससे आप दोनों उस पल को ज्यादा एन्जॉय कर पाएंगे।

सेक्स के बारे में सोचें

एक्सपर्ट्स की राय में कुछ भी काम करने से पहले जब आप उस बारे में सोचते हैं तो कई बातें दिमाग में आती हैं। ये बातें उस काम को सफल बनाने की और भी ले जाती हैं। ठीक इसी तरह अगर सेक्स से पहले आप सेक्स के बारे में सोचेंगी तो आप काफी कुछ प्लान कर पाएंगी। सेक्स से जुडी नयी-नयी चीजें पढ़ें और उन्हने तरी करने का भी सोचें। यह सब आपके पार्टनर के लिए एक अच्छे सरप्राइज की तरह होगा।

अपनी तरफ भी ध्यान दें

यानी कि अपनी लुक्स की और ध्यान दें। सेक्स केवल एक काम नहीं है जिसे बस मन के मुताबिक़ किया जाए। अगर आप सामने वाले की इच्छाओं का भी ध्यान रखें, तो उस पल को ज्यादा एन्जॉय किया जा सकता है। पार्टनर को किस तरह के ऑउटफिट पसंद हैं, उसके हिसाब से उसे रिझाने के लिए सेक्सी कपड़े पहनें। यह दोनों के मूड को बढ़ाने के काम आएगा।

बेडरूम को दें नई शक्ल

संभव हो तो बेडरूम में खुशबूदार कैंडल लगाएं, ताजे फूल लगाएं, परफ्यूम छिड़कें, नयी चादर बिछाएं, पूरा माहौल तैयार करें। इसे देखते ही पार्टनर का दिल खुश हो जाएगा।

प्रोटेक्शन रखें

लेकिन इन सब तैयारियों के बीच सबसे जरूरी तैयारी आप खुद ही कर लें। अगर किसी वजह से पार्टनर के पास प्रोटेक्शन (कंडोम) ना हो तो आप स्वयं अपने पास उसे तैयार रखें। ताकि आप दोनों एन्जॉय भी कर सकें और फ्यूचर की कोई टेंशन भी ना रहे।

Web Title: Women do these things before sex to make partner's mood

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे