मतुआओं का दिल जीतने की कोशिश, पामेला गोस्वामी ने कहा- खुद को धन्य महसूस किया 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 29, 2023 06:03 PM2023-12-29T18:03:13+5:302023-12-29T18:03:46+5:30

सैकड़ों युवा पुरुषों और महिलाओं ने बारह आज्ञाओं का पालन करते हुए अपना शेष जीवन बिताने की कसम खाई। इस अवसर पर उपस्थित गोसाईं पागलों की टोली ने शपथ पढ़ी।

Youth icon Pamela goswami inspires unity and tradition Matua community in Krishna Nagar West Bengal pledges supportTwelve Commandments | मतुआओं का दिल जीतने की कोशिश, पामेला गोस्वामी ने कहा- खुद को धन्य महसूस किया 

मतुआओं का दिल जीतने की कोशिश, पामेला गोस्वामी ने कहा- खुद को धन्य महसूस किया 

Highlights मतुआ समुदाय ने अपनी पारंपरिक प्रथाओं को अपनाया और मतुआ एकता का संदेश दिया।पामेला गोस्वामी ने मतुआ समुदाय के साथ रहकर खुद को धन्य महसूस किया।

नई दिल्लीः अखिल भारतीय मतुआ महासंघ के तत्वाधान में कुमारी पामेला गोस्वामी ने श्री श्री हरिलेलामृत और शीतवस्त्र का वितरण कर मतुआओं का दिल जीतने की कोशिश की। इस अवसर पर मतुआ समुदाय ने अपनी पारंपरिक प्रथाओं को अपनाया और मतुआ एकता का संदेश दिया।

सैकड़ों युवा पुरुषों और महिलाओं ने बारह आज्ञाओं का पालन करते हुए अपना शेष जीवन बिताने की कसम खाई। इस अवसर पर उपस्थित गोसाईं पागलों की टोली ने शपथ पढ़ी। इस अद्भुत अवसर पर कुमारी पामेला गोस्वामी ने मतुआ समुदाय के साथ रहकर खुद को धन्य महसूस किया।

वह हजारों भक्तों के सामने खड़ी होकर बताई कि वह भविष्य में इस तरह की सामाजिक गतिविधियों में शामिल होना चाहती हैं। यह अद्भुत घटना मतुआ समुदाय के लिए एक बड़ी जीत है। इस अवसर पर उन्होंने अपनी पारंपरिक प्रथाओं को अपनाया और एकता का संदेश दिया।

इससे न सिर्फ मतुआ समुदाय के लोगों को एक साथ लाने में मदद मिली, बल्कि इससे उनकी आवाज़ भी सुनाई दी। इस अद्भुत अवसर को देखकर लोगों में एक नया उत्साह भर गया है। यह एक बड़ी जीत है जो इस समुदाय के लोगों के लिए एक नया आरंभ है।

 

Web Title: Youth icon Pamela goswami inspires unity and tradition Matua community in Krishna Nagar West Bengal pledges supportTwelve Commandments

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे