उत्तर प्रदेश: हरदोई दौरे पर CM योगी, खुश करने के लिए टॉयलेट के टाइल्स पर चढ़ा 'भगवा' रंग

By स्वाति सिंह | Published: June 2, 2018 02:20 PM2018-06-02T14:20:44+5:302018-06-02T14:25:17+5:30

प्रशासन सीएम को खुश करने में लगा हुआ है।  कार्यक्रम स्थल पर तमाम जगहों को भगवा रंग से पेंट किया गया यहां तक कि बाथरूम की दीवारों पर भी भगवा रंग चढ़ा दिखा है।

Uttar Pradesh: 'Saffron' color on toilets tile to please CM Yogi Adityanath on tour of Hardoi | उत्तर प्रदेश: हरदोई दौरे पर CM योगी, खुश करने के लिए टॉयलेट के टाइल्स पर चढ़ा 'भगवा' रंग

Pic:ANI

लखनऊ, 2 जून: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को हरदोई दौरे पर हैं। सीएम योगी के पहुंचने से पहले ही बड़े जोर-शोर से तैयारियां चल रही है।  खबरों की मानें तो योगी यहां लगभग 8 घंटे रुकेंगे। ऐसे में प्रशासन सीएम को खुश करने में लगा हुआ है।  कार्यक्रम स्थल पर तमाम जगहों को भगवा रंग से पेंट किया गया यहां तक कि बाथरूम की दीवारों पर भी भगवा रंग चढ़ा दिखा है।  


बता दें कि समीक्षा और पार्टी अधिकारीयों के साथ बैठक के लिए सीएम योगी का यह हरदोई जिले में पहला दौरा है। हालांकि, वह कई बार चुनावी सभाओं और नगरपालिका चुनाव के समय भी आ चुके है। सीएम योगी का लखनऊ से सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर हरदोई पहुंचे हैं, यहां वह आज शाम लगभग 5: 50 मिनट पर वापस जाएंगे।  

हरदोई पहुंचकर सीएम योगी प्रदर्शनी लोकार्पण और लाभार्थी प्रमाण पत्र तथा ग्राम स्वराज अभियान के अंतर्गत प्रधानों के साथ बैठक किया।  यहां ग्राम स्वराज अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी ने जनप्रतिनिधियों को संबोधित किया।  इस मौके पर सीएम योगी ने साफ-सफाई पर जोर दिया है।  उन्होंने कहा 'हम गांवों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है'। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वह अपनी ग्राम सभाओं में न सिर्फ शौचालयों के निर्माण पर ध्यान दें, बल्कि लोगों को शौचालयों के इस्तेमाल के प्रति जागरुक भी करें। 
 

Web Title: Uttar Pradesh: 'Saffron' color on toilets tile to please CM Yogi Adityanath on tour of Hardoi

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे