सुशील कुमार मोदी का तेजस्वी यादव पर तंज, 'जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते'

By एस पी सिन्हा | Published: March 20, 2021 05:45 PM2021-03-20T17:45:49+5:302021-03-20T17:45:49+5:30

राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को तेजस्वी यादव और लालू यादव पर निशाना साधा।

Sushil Modi to Tejashwi Yadav says whose houses are of glass, do not throw stones at others | सुशील कुमार मोदी का तेजस्वी यादव पर तंज, 'जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते'

सुशील कुमार मोदी का तेजस्वी यादव पर तंज (फाइल फोटो)

Highlightsबेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ को लेकर बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में राजनीतिक बयानबाजी भीसुशील कुमार मोदी ने बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित लालू यादव पर साधा निशानासुशील मोदी ने कहा कि बिहार सरकार के मंत्रियों पर बिना किसी तथ्य पर आरोप लगाना तेजस्वी को शोभा नहीं देता

पटना: बिहार में भाजपा के द्वारा प्रदेश कार्यालय में बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ को लेकर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया. इस मौके पर राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कहा। 

उन्होंने कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों के घर पर पत्थर नहीं फेंका करते. तेजस्वी खुद चार्जशीटेड हैं और वे बेल पर हैं. ऐसे में नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

सुशील मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उन पर भी कई संगीन मामले के आरोपी लालू यादव फिलहाल जेल में हैं. ऐसे में उनके बेटों को बिहार सरकार के मंत्रियों को बिना किसी तथ्य पर आरोप लगाना शोभा नहीं देता. 

उन्होंने कहा कि जो रवैया नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का सदन के अंदर है वह विरोधी दल के नेता की भूमिका नहीं है. तेजस्वी यादव सोच समझकर कोई बयान दें. 

सुशील मोदी ने कहा कि हर व्यक्ति को सदन में बोलने का अधिकार है. लेकिन यह भी जरूरी है कि शांतिपूर्ण तरीके से सदन चलना चाहिए. इस मौके पर उन्होंने कहा केंद्र सरकार लगातार बेटियों के उत्थान के लिए कार्य कर रही है. 

इस कार्यक्रम में बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी, सांसद रामकृपाल यादव एवं संगठन से जुड़े कई लोग शामिल हुए. इस कार्यक्रम के दौरान बिहार में महिला सशक्तिकरण को लेकर चलाई जा रही योजनाओं पर चर्चा की गई. 

बेटियों को सशक्त बनाने के उद्धेश्य से कई कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर भी चर्चा हुई. समाज में बेटियों का उत्थान कैसे हो इसे लेकर मंच पर उपस्थित लोगों ने अपनी-अपनी राय रखी. वही विगत कुछ वर्षों में बिहार की एनडीए सरकार द्वारा बेटियों के लिए किए गये कार्यों पर भी चर्चा हुई. 

इस मौके पर भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने कहा की इतिहास में पहली बार महिलाओं को इतना सम्मान मिल रहा है. केंद्र सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर केंद्रीय मंत्रीमंडल समेत कई राज्यों के राज्यपाल के रूप में महिलाओं की पदस्थापना की है. 6 राज्यों में केवल महिला राज्यपाल है. उन्होंने कहा की बेटी बचेगी तभी देश बचेगा.

Web Title: Sushil Modi to Tejashwi Yadav says whose houses are of glass, do not throw stones at others

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे