Shiv sena president Uddhav Thackeray refuses to meet BJP leader and Finance Minister sudhir Mungantiwar | उद्धव ठाकरे ने किया वित्तमंत्री मुनगंटीवार से मिलने से इंकार

मुंबई, 17 अप्रैल: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सोमवार को बीजेपी नेता और महाराष्ट्र वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार से मिलने से इंकार कर दिया। गौरतलब है कि इस घटना के बाद से शिवसेना और बीजेपी के बीच होने वाले गठबंधन पर एक प्रश्रचिन्ह बनता दिखाई दे रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पहले ही घोषित कर चुके है कि आगामी चुनाव में वह अकेले ही चुनाव लड़ेंगे। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी चाहती है कि आने वाले चुनाव में शिवसेना साथ मिलकर लड़े।  

इस मामले के बाद बीजेपी नेता मुनगंटीवार ने मीडिया को बताया कि अभी तक उद्धव ने चर्चा करने से इंकार नहीं किया है। उन्होंने बताया कि सोमवार को उद्धव के साथ कोई बैठक तय नहीं थी। 

उन्होंने कहा 'हम चाहते हैं कि बीजेपी का नाम गठबंधन तोड़ने नहीं बल्कि गठबंधन बनाने वाले में शामिल हो। सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि अगर शिवसेना ने यह सोच लिया है कि जब तक सूरज चांद रहेगा तब तक बीजेपी से गठबंधन नहीं होगा। तब हम कुछ नहीं कर सकते हैं।


राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे