Maharashtra BJP leader Khadse handed over evidence, who was responsible for the defeat, said - he is neither restless nor angry | महाराष्ट्र भाजपा नेता खड़से ने सबूत सौंपे, हार के लिए कौन जिम्मेदार, कहा-वह न तो बेचैन हैं और न ही नाराज
हार के लिये कई नेताओं को जिम्मेदार ठहराया।

Highlightsवह भाजपा की उत्तरी महाराष्ट्र की कोर समिति की बैठक से इतर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा, "मेरे पास (क्षेत्र में) भाजपा उम्मीदवार की हार के लिये जिम्मेदार व्यक्तियों के नाम के साथ पूरे सबूत हैं।"

भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से ने शनिवार को कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में राज्य के उत्तरी हिस्से में पार्टी उम्मीदवारों की हार के लिये जिम्मेदार नेताओं के खिलाफ "सबूत" राज्य इकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल को सौंप दिये हैं।

खड़से की बेटी रोहिणी भी उत्तरी महाराष्ट्र से चुनाव हारने वाले भाजपा उम्मीदवारों में शामिल हैं। भाजपा नेता कहा कि वह "सबूतों" को सार्वजनिक करने के लिये तैयार थे, लेकिन पार्टी अनुशासन से बंधे होने के कारण उन्होंने ऐसा नहीं किया।

वह भाजपा की उत्तरी महाराष्ट्र की कोर समिति की बैठक से इतर पत्रकारों से बात कर रहे थे। खड़से ने कहा कि वह न तो बेचैन हैं और न ही नाराज। उन्होंने कहा, "मेरे पास (क्षेत्र में) भाजपा उम्मीदवार की हार के लिये जिम्मेदार व्यक्तियों के नाम के साथ पूरे सबूत हैं।"

खडसे ने किसी का नाम लिये बिना जलगांव से अपनी बेटी रोहिणी और बीड से पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे की हार के लिये कई नेताओं को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गौरतलब है कि 21 अक्टूबर को हुए चुनाव में 288 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा को 105 सीटों पर जीत मिली थी जबकि 2014 में उसने 122 सीटों पर जीत हासिल की थी। 

Web Title: Maharashtra BJP leader Khadse handed over evidence, who was responsible for the defeat, said - he is neither restless nor angry
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे