नरोत्तम का राहुल पर तंज- पहले फेस ठीक करो, फेसबुक ठीक हो जाएगा, झूठे भाषण देने में ही समय बिताया है कमलनाथ ने

By शिवअनुराग पटैरया | Published: August 17, 2020 06:04 PM2020-08-17T18:04:25+5:302020-08-17T18:04:25+5:30

कमलनाथ ने झूठे भाषण देने में ही समय बिताया है, जबकि भाजपा ने प्रदेश के विकास के लिए असल काम किया है.गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने भाषण में कहा था कि केवल भाषणों से आत्मनिर्भर योजना सफल नहीं होगी.

Madhya Pradesh bhopal Congress bjp Narottam's taunt Rahul gandhi first fix the face Facebook fine Kamal Nath | नरोत्तम का राहुल पर तंज- पहले फेस ठीक करो, फेसबुक ठीक हो जाएगा, झूठे भाषण देने में ही समय बिताया है कमलनाथ ने

उम्र भर गालिब यही भूल करता रहा, धूल चेहरे पर थी आईना साफ करता रहा. (file photo)

Highlightsइस बयान पर आज गृह मंत्री ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कमलनाथ ने सच कह रहे हैं. प्रदेश के विकास के लिए असल काम तो भाजपा ने किया है. उन्होंने भाषण देने और झूठे वादे करने में ही समय बिताया. आप जब खुद  सिर्फ झूठी बातें और झूठे भाषण देते हैं तो स्वाभाविक रूप से आपको दूसरे भी ऐसे ही लगेंगे.

भोपालः स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा भाजपा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर झूठे वादे करने के लगाए आरोपों पर आज राज्य के गृह एवं जेल मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने झूठे भाषण देने में ही समय बिताया है, जबकि भाजपा ने प्रदेश के विकास के लिए असल काम किया है.गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने भाषण में कहा था कि केवल भाषणों से आत्मनिर्भर योजना सफल नहीं होगी.

उनके इस बयान पर आज गृह मंत्री ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कमलनाथ ने सच कह रहे हैं. प्रदेश के विकास के लिए असल काम तो भाजपा ने किया है. उन्होंने भाषण देने और झूठे वादे करने में ही समय बिताया. आप जब खुद  सिर्फ झूठी बातें और झूठे भाषण देते हैं तो स्वाभाविक रूप से आपको दूसरे भी ऐसे ही लगेंगे.

राहुल गांधी पर कसा तंज और कहा पहले फेस ठीक करो, फेसबुक ठीक हो जाएगा :

गृह मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी द्वारा इसके साथ ही उन्होंने फोस बुक को लेकर राहुल गांधी के बयान पर भी तंज कसते फेस बुक पर सवाल उठाने को लेकर उन पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि उम्र भर गालिब यही भूल करता रहा, धूल चेहरे पर थी आईना साफ करता रहा. उन्होंने कहा कि पहले फेस को ठीक करो फेसबुक भी ठीक हो जाएगा.

राहुल गांधी ने पहले मीडिया पर इल्जाम लगाया और  फिर सोशल मीडिया पर. हमने जो कहा, वह किया. भगवान श्री राम का मंदिर, धारा 370, ट्रिपल तलाक. यह सब हमने कहा था. हमने पूरा किया. आपने जो कहा पूरा किया हो तो बताइए. हमें बीमारू मध्य प्रदेश मिला था.

हमने उसे विकासशील मध्य प्रदेश बनाया और उसे विकसित प्रदेश भी बनाएंगे. डा. मिश्रा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि विपक्ष द्वारा जो किया जा रहा है और जो कहा गया है दोनों ही प्रायोजित है. प्रदर्शन कांग्रेस प्रायोजित : डा. मिश्रा ने कहा कि मुरैना के दिमनी में मंत्री गिर्राज दंडोतिया के खिलाफ प्रदर्शन कांग्रेस द्वारा प्रायोजित है. वीडियो फुटेज में पंजा छाप टी शर्ट पहने लोग साफ नजर आ रहे हैं. कांग्रेस को समझ लेना चाहिए कि कार्यकतार्ओं की फौज दूसरी तरफ भी है.

Web Title: Madhya Pradesh bhopal Congress bjp Narottam's taunt Rahul gandhi first fix the face Facebook fine Kamal Nath

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे