Lockdown Union Minister Kailash Chaudhary Yoga cultivating playing cricket Manoj Tiwari | Lockdown in india: योगा के साथ-साथ खेती कर रहे हैं केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, मनोज तिवारी क्रिकेट खेलकर मन को बहला रहे हैं
देश में इस महामारी के मामलों की संख्या बढ़कर 649 हो गई है। (photo-ani)

Highlightsकेंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी योगा के साथ-साथ फूलों की खेती कर रहे हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी क्रिकेट खेलकर मन को बहला रहे हैं। भाजपा सांसद अजय भटट ने जिला प्रशासन को कोरोना वायरस से संघर्ष के लिए अपनी पूरी सांसद विकास निधि निर्गत करने के निर्देश दिये हैं।

नई दिल्लीः केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को बताया कि कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटे में चार लोगों की मौत हो गई और संक्रमण के 43 नये मामले सामने आये है। देश में इस महामारी के मामलों की संख्या बढ़कर 649 हो गई है।

इस बीच भाजपा के केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद अपने-अपने को कुछ खास चीज में व्यस्त कर लिया है। लॉक डाउन के दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी और बीजेपी नेता मनोज तिवारी तरह-तरह की गतिविधियों के जरिए खुद को घर में व्यस्त और स्वस्थ रख रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी योगा के साथ-साथ फूलों की खेती कर रहे हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी क्रिकेट खेलकर मन को बहला रहे हैं। उत्तराखंड के नैनीताल से भाजपा सांसद अजय भटट ने जिला प्रशासन को कोरोना वायरस से संघर्ष के लिए अपनी पूरी सांसद विकास निधि निर्गत करने के निर्देश दिये हैं।

नैनीताल और उधमसिंह नगर जिलों के जिलाधिकारियों को लिखे एक पत्र में सांसद भटट ने कहा कि वे जरूरत पड़ने पर सैनेटाइजर, मास्क, दवाएं, गाउन तथा कोरोना वायरस के खिलाफ इस्तेमाल होने वाले अन्य सुरक्षात्मक सामान खरीदने के लिए अपनी सांसद निधि को निर्गत करने के लिए अधिकृत हैं। उन्होंने कहा, ‘अगर जरूरत हो तो आप पांच करोड रू की पूरी सांसद निधि इस कार्य के लिए निर्गत कर सकते हैं।’

भारतीय जनता पार्टी के दो सांसदों ने कोरोना वायरस के प्रकोप से उत्पन्न समस्याओं से निपटने के लिए अपनी सांसद विकास निधि से राशि देने की पहल की है। सलेमपुर से भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा ने जिलाधिकारी, बलिया को भेजे गए पत्र में कहा है कि देश इस समय कोरोना वायरस महामारी की विभीषिका से जूझ रहा है । उनके अनुसार, इस महामारी की रोकथाम व आवश्यक चिकित्सा उपकरण आदि की खरीद के लिये वह अपनी सांसद विकास निधि से 50 लाख रुपये देते हैं ।

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने भी जिलाधिकारी बलिया और गाजीपुर को अलग अलग भेजे गए पत्र में कहा है कि देश इस समय कोरोना महामारी की विभीषिका से जूझ रहा है । पत्र के अनुसार उन्होंने कहा है कि इस महामारी की रोकथाम व आवश्यक चिकित्सा उपकरण आदि की खरीद के लिये वह अपनी सांसद विकास निधि से 35 लाख रुपये देते हैं।

Web Title: Lockdown Union Minister Kailash Chaudhary Yoga cultivating playing cricket Manoj Tiwari
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे