सिंधिया फिर कांग्रेस पर बरसे, कहा- 'मेरे पिताजी हो या मैं, राजनीति में छल कपट नहीं की, समझ लें अब BJP ही मेरा परिवार'

By पल्लवी कुमारी | Published: July 7, 2020 02:02 PM2020-07-07T14:02:20+5:302020-07-07T14:02:20+5:30

मध्य प्रदेश: शिवराज सिंह चौहान के कैबिनेट विस्तार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस के 15 माह के शासन में प्रदेश में भ्रष्टाचार का माहौल था और जो (कांग्रेस नेता) लोगों का चरित्र खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि ‘टाइगर अभी जिंदा है।’

jyotiraditya scindia slams congress says My father & I never resorted to deceit | सिंधिया फिर कांग्रेस पर बरसे, कहा- 'मेरे पिताजी हो या मैं, राजनीति में छल कपट नहीं की, समझ लें अब BJP ही मेरा परिवार'

Jyotiraditya Madhavrao Scindia (FILE PHOTO)

Highlightsमध्य प्रदेश में आने वाले समय में 24 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं। जिसके लिए दोनों पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, मैं हमेशा सत्य की लड़ाई लड़ता हूं। कभी छल- कपट वाली राजनीति मैंने नहीं की।सिंधिया ने कहा, 'जनता से पूछिये, उन्हे मेरी और शिवराज की जोड़ी चाहिए या दिग्विजय-कमलनाथ की बंटाधार जोड़ी?'

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया (Jyotiraditya Madhavrao Scindia) ने कहा है कि बीजेपी ही उनका परिवार है। सिंधिया ने कहा, मैंने खुद को पूरे विश्वास के साथ भारतीय जनता पार्टी को सौंप दिया है। अब यही मेरा परिवार है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा, 'चाहे मेरे पूज्य पिताजी हो या मैं, हमने कभी भी राजनीति में छल कपट का सहारा नहीं लिया, इसीलिए लोग हम पर अनर्गल आरोप लगाते हैं।' बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार (6 जुलाई) को मुंगावली विधानसभा की वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए ये बात कही। 
 
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी  कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि हम सब एक परिवार के सदस्य हैं, हमारे यहां कोई नेता या कार्यकर्ता नहीं है। इस भावना के साथ हमें मिलकर काम करना है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा, कमलनाथ ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता तक नहीं दिया। जनता के साथ झूठा आश्वासन देकर सिर्फ और सिर्फ पैसा वसूला है। ऐसी सरकार को सड़क पर लाना हमारी जिम्मेदारी थी। हमारी जिम्मेदारी है कि जिन कौरवों ने जनता का पैसा लूटा है उन्हें इस चुनाव में जमकर सबक सिखाना है।

सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से अपील है कि की जनता से पूछिएगा कि उन्हें मेरी और शिवराज जी की जोड़ी चाहिए या दिग्विजय –कमलनाथ की बंटाधार जोड़ी?  ये चुनाव जनता की प्रतिष्ठा, विकास और प्रगति का मुद्दा है क्योंकि मैं और शिवराज जी ही मुंगावली की जनता के लिये सदा समर्पित रहे हैं।

सिंधिया ने कहा, मैं हमेशा सत्य की लड़ाई लड़ता हूं। कभी छल- कपट वाली राजनीति मैंने नहीं की। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के संकल्प "आर-पार की लड़ाई" को हम आत्मसात कर भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर हमें लड़ना है और कांग्रेस को परास्त करना है।

सिंधिया ने कहा, हम सब एक परिवार के सदस्य हैं, हमारे यहां कोई नेता या कार्यकर्ता नहीं है। इस भावना के साथ हमें मिलकर काम करना है। मुंगावली के सभी कार्यकर्ताओं से अपील करना चाहूंगा कि हमसब मिलकर इस चुनाव में विजय हासिल करेंगे और कांग्रेस को बुरी तरह परास्त करेंगे। 

Web Title: jyotiraditya scindia slams congress says My father & I never resorted to deceit

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे