Breaking News Bihar BJP spokesperson Ajfar Shamsi shot condition critical | ब्रेकिंग न्यूज: बिहार में बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
बीजेपी नेता अजफर शमसी को मारी गोली (फाइल फोटो)

Highlightsबीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी को कुछ बदमाशों ने बुधवार को गोली मार दी। बीजेपी नेता को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। अजफर शम्सी मुंगेर के जमालपुर कॉलेज जा रहे थे तभी उन पर हमला हुआ।

बिहार के मुंगेर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता अजफर शम्सी को अपराधियों ने गोली मार दी है। अपराधियों की गोली से गंभीर रूप से घायल BJP प्रवक्ता को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल नेता को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। 

बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी जगजीवन राम कॉलेज (जेआरएस) में प्रोफेसर भी हैं। वह आज सुबह 11 बजे कॉलेज में स्पीच देने जा रहे थे, तभी कुछ बदमाशों ने आकर उन्हें गोली मार दिया। अजफर शम्सी मजदूर यूनियन संघ (आईटीसी) के अध्यक्ष भी हैं। विरोधी नेताओं से उनका अक्सर विवाद रहता था। ऐसे में अब पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।   

शुरुआत जांच से यह पता चला है कि उन्हें दो गोलियां लगी है। इसमें से एक गोली उनके सिर के पिछले हिस्से में लगी है, वहीं दूसरी गोली पेट में लगी है। अभी उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल अजफर शम्सी को बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाने की तैयारी चल रही है। कॉलेज में हुए इस घटना के बाद वहां के छात्रों में भगदड़ मच गई। 

Web Title: Breaking News Bihar BJP spokesperson Ajfar Shamsi shot condition critical

राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे