BJP MP attacks Rahul Gandhi, says offspring of a 'foreigner mother' cannot be a patriot | जानिए किस BJP सांसद ने कहा-"विदेशी मां की संतान कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकती"
जानिए किस BJP सांसद ने राहुल गांधी के बारे में कहा-"विदेशी मां की संतान कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकती"

Highlightsसांसद ने राहुल व सोनिया का नाम लिये बगैर कहा, ‘‘ जिस तरह उन्होंने देश को शर्मसार किया है, उसके लिए कोई भी आलोचना काफी नहीं है। जायसवाल ने दावा किया कि चाणक्य ने 2000 साल पहले ऐसा कहा था। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बलात्कार संबंधी टिप्पणी को लेकर उन पर जबर्दस्त प्रहार करते हुए शुक्रवार को लोकसभा में भाजपा के एक सदस्य ने कहा कि चाणक्य के अनुसार ‘विदेशी मां’ की संतान कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकती । भाजपा सदस्य संजय जायसवाल ने यह टिप्पणी ऐसे समय में की है जब उन्हीं की पार्टी के सदस्य गांधी पर झारखंड में एक चुनावी सभा में मोदी सरकार पर प्रहार के दौरान ‘भारत में बलात्कार ’ संबंधी तुकबंदी करने को लेकर हमला कर रहे थे।

शीतकालीन सत्र का आखिरी दिन लोकसभा में भाजपा के विरोध के बीच चला गया। महान अर्थशास्त्री चाणक्य के कथन का हवाला देते हुए जायसवाल ने कहा कि ‘विदेशी माता की संतान कभी राष्ट्रभक्त नहीं हो सकती.. हम यह उदाहरण देखते हैं।’’ उन्होंने गांधी या कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम लिये बगैर कहा, ‘‘ जिस तरह उन्होंने देश को शर्मसार किया है, उसके लिए कोई भी आलोचना काफी नहीं है।

यह सही नहीं है कि किसी दल की अध्यक्ष, जो स्वयं महिला है, उनका बेटा ऐसी बातें कहे।’’ जायसवाल ने दावा किया कि चाणक्य ने 2000 साल पहले ऐसा कहा था। 

English summary :
BJP MP attacks Rahul Gandhi, says offspring of a 'foreigner mother' cannot be a patriot.


Web Title: BJP MP attacks Rahul Gandhi, says offspring of a 'foreigner mother' cannot be a patriot
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे