सरपंच पति की हत्या, कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा

By शिवअनुराग पटैरया | Published: March 19, 2021 06:02 PM2021-03-19T18:02:48+5:302021-03-19T18:04:43+5:30

विदिशा जिले के लटेरी ब्लाक की मुखास पंचायत के सरपंच आशा देवी के पति संतराम घौलपुरिया की गुरुवार को वन माफिया ने ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी.

bhopal former Chief Minister Kamal Nath Sarpanch husband murdered Shivraj government | सरपंच पति की हत्या, कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर किया हमला.

Highlightsकमलनाथ ने ट्वीट में दावा किया कि हमने अपनी सरकार में माफियाओं, अपराधी तत्वों का प्रदेश में आतंक समाप्त किया था.घटना के दोषी लोगों पर कड़ी कार्यवाही हो, पीड़ित परिवार को इंसाफ मिले. फकीर मोहम्मद के बेटों रिजवान, फारुख उमर आदि ने संतराम की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी.

भोपालः  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पूर्व संसदीय क्षेत्र विदिशा में सरपंच पति की वन माफिया के द्वारा हत्या किए जाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को संबोधित ट्वीट में कहा है कि आपके गृह जिले विदिशा के लटेरी ब्लॉक की मुरवास पंचायत के दलित सरपंच पति की वन माफियाओं ने निर्मम हत्या कर दी.

ट्वीट में कमलनाथ ने कहा कि छतरपुर में हमारे ब्लॉक अध्यक्ष की हत्या, रायसेन में करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या, विदिशा की यह घटना बता रही है कि माफिया, अपराधी तत्व ना जमीन में गढ़ रहे है, ना टंग रहे है, ना लटक रहे है बल्कि निर्दोष लोगों पर, सुरक्षा कर्मियों पर हमले कर उन्हें रोज लटका रहे है, टांग रहे है? ये आपके जुमले कब हकीकत में बदलेंगे, कब माफिया प्रदेश छोड़ कर भागेंगे? मुँह चलाना बड़ा आसान है, सरकार चलाने में और मुँह चलाने में बड़ा अंतर है.

कमलनाथ ने ट्वीट में दावा किया कि हमने अपनी सरकार में माफियाओं, अपराधी तत्वों का प्रदेश में आतंक समाप्त किया था, उन्हें नेस्तनाबूद किया था. इस घटना के दोषी लोगों पर कड़ी कार्यवाही हो, पीड़ित परिवार को इंसाफ मिले.

जमीन पर कब्जे की शिकायत को लेकर, कुचलकर मार डाला: बीते गुरुवार को विदिशा जिले के लटेरी ब्लाक की मुखास पंचायत के सरपंच आशा देवी के पति संतराम घौलपुरिया की गुरुवार को वन माफिया ने ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी. दरअसल संतराम की सरपंच पत्नी ने वन विकास निगम की सैकड़ों एकड़ जमीन पर अवैध कब्जा करने को लेकर हत्या के आरोपी फकीर मोहम्मद और उनके बेटों के खिलाफ पत्र लिखा था. इसके कारण फकीर मोहम्मद के बेटों रिजवान, फारुख उमर आदि ने संतराम की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी.

Web Title: bhopal former Chief Minister Kamal Nath Sarpanch husband murdered Shivraj government

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे