Assembly elections 2021 Kerala Tamil Nadu Assam West Bengal bjp pm narendra modi rally popularity | विधानसभा चुनाव 2021ः पीएम मोदी की लोकप्रियता भुनाने की तैयारी में भाजपा, केरल, तमिलनाडु, असम और पश्चिम बंगाल में करेंगे रैली
28 फरवरी को एक बार फिर पश्चिम बंगाल, एक मार्च को तमिलनाडु और दो मार्च को असम का दौरा करेंगे. (file photo)

Highlightsपीएम मोदी केरल, तमिलनाडु, असम का एक-एक दौरा करेंगे, जबकि पश्चिम बंगाल में उनके तीन दौरे होंगे.प्रधानमंत्री सबसे पहले 22 फरवरी को हुगली जिले के शाहगंज जाएंगे.जलशक्ति मंत्रालय के कार्यक्रम में शामिल होने के साथ ही वे दक्षिणेश्वर-नोआपाड़ा मेट्रो सेवा का उद्घाटन करेंगे.

नई दिल्लीः देश के विभिन्न राज्यों में आसन्न विधानसभा चुनावों में भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को भुनाने की तैयारी कर ली है.

इन राज्यों में चुनावी कार्यक्रम की घोषणा होनी अभी बाकी है, लेकिन अगले कुछ ही दिनों में प्रधानमंत्री इन राज्यों के लगातार 6 दौरे करने जा रहे हैं. मोदी केरल, तमिलनाडु, असम का एक-एक दौरा करेंगे, जबकि पश्चिम बंगाल में उनके तीन दौरे होंगे.

प्रधानमंत्री सबसे पहले 22 फरवरी को हुगली जिले के शाहगंज जाएंगे, जहां जलशक्ति मंत्रालय के कार्यक्रम में शामिल होने के साथ ही वे दक्षिणेश्वर-नोआपाड़ा मेट्रो सेवा का उद्घाटन करेंगे और कारखाना मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद 27 फरवरी को वह केरल जाएंगे.

28 फरवरी को एक बार फिर पश्चिम बंगाल, एक मार्च को तमिलनाडु और दो मार्च को असम का दौरा करेंगे. इस दौरान वह विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे और जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे.

सात मार्च को मोदी कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड जनसभा को संबोधित करेंगे. भाजपा ने इसे 'मेगा रैली' का नाम दिया है. माना जा रहा है कि चुनाव आयोग मार्च के पहले सप्ताह में पांच राज्यों के चुनावी कार्यक्र म का ऐलान कर सकता है.

दिल्ली में महामंथन मोदी के इन दौरों से पहले भाजपा ने चुनावी राज्यों पर महामंथन के लिए इन राज्यों के नेताओं को दिल्ली तलब किया है. इन नेताओं से किसान आंदोलन, कोरोना कालखंड, सीएए, एनआरसी तथा चीन के साथ तनातनी के बारे में चर्चा होगी.

इस दौरान जमीनी स्तर पर पार्टी की मजबूती और कमजोरियों का आकलन भी किया जाएगा. प्रदेशाध्यक्षों और संगठन महामंत्रियों, प्रदेश प्रभारियों और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिवों-सचिवों की मौजूदगी एवं अध्यक्ष जे.पी. नड्डा की अध्यक्षता में होने वाले इस मंथन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे.

Web Title: Assembly elections 2021 Kerala Tamil Nadu Assam West Bengal bjp pm narendra modi rally popularity

राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे