अंशु प्रकाश मारपीट मामला: दिल्ली पुलिस अब मनीष सिसोदिया से करेगी पूछताछ

By भाषा | Published: May 24, 2018 03:52 AM2018-05-24T03:52:04+5:302018-05-24T03:52:04+5:30

सिसोदिया से शुक्रवार सुबह 11 बजे पूछताछ होगी। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस मामले में करीब तीन घंटे तक पूछताछ हुई थी। 

Anushu prakash case: Delhi Police will now interrogate Manish Sisodia | अंशु प्रकाश मारपीट मामला: दिल्ली पुलिस अब मनीष सिसोदिया से करेगी पूछताछ

अंशु प्रकाश मारपीट मामला: दिल्ली पुलिस अब मनीष सिसोदिया से करेगी पूछताछ

नई दिल्ली, 23 मई: दिल्ली पुलिस ने उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बुधवार को नोटिस भेज उनसे कहा है कि वह मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर फरवरी में हुए कथित हमले के मामले की जांच में शामिल हों। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी। सिसोदिया से शुक्रवार सुबह 11 बजे पूछताछ होगी। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस मामले में करीब तीन घंटे तक पूछताछ हुई थी। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ विधायकों ने हाथापाई की थी।  एएनआई के मुताबिक अंशु प्रकाश ने बताया था 'सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने आप विधायकों ने बदसलूकी की।' इसके बाद आईएएस एसोसिएशन ने मामले को लेकर बैठक बुलाई थी। इस मामले के बाद एसोसिएशन ने आप विधायकों की गिरफ्तारी की मांग की थी।इस घटना के बाद मुख्य सचिव ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस में शिकायत दी, जिसके बाद ओखला विधायक अमानतुल्ला समेत अन्य विधायकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। 

अंशु प्रकाश ने इसकी शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने विधायक प्रकाश जरवाल और अमानतुल्ला खान को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई। इनके खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 186, 353, 323, 342, 504, 506 (2) और 120 बी व 34 के तहत केस दर्ज हुआ था ।  

Web Title: Anushu prakash case: Delhi Police will now interrogate Manish Sisodia

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे