संशोधित नागरिकता कानून: बीजेपी के मंत्री ने कहा- झूठ बोलकर लोगों को भड़काने का काम कर ही है विपक्ष

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 8, 2020 01:36 PM2020-01-08T13:36:43+5:302020-01-08T13:36:43+5:30

भाजपा की सरकार में कानून का राज है और कानून तोड़ने वाले दंगाइयों पर कानून की नकेल कसेंगे।" मंत्री ने मथुरा में क्षेत्र के गाँठोली, देवसेरस, जतीपुरा,मलसराय व दौलतपुर ग्रामों में चौपाल लगाकर ग्रामीणों को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में फैलाये गए भ्रम के बारे में जानकारी दी।

Amended Citizenship Law: BJP Minister said - Opposition is only trying to provoke people by lying | संशोधित नागरिकता कानून: बीजेपी के मंत्री ने कहा- झूठ बोलकर लोगों को भड़काने का काम कर ही है विपक्ष

संशोधित नागरिकता कानून: बीजेपी के मंत्री ने कहा- झूठ बोलकर लोगों को भड़काने का काम कर ही है विपक्ष

Highlightsश्रीकांत शर्मा ने कहा कि विपक्ष झूठ बोलकर लोगों को डराने और बरगलाने का काम कर रहा है। शर्मा ने कहा कि यह कानून किसी भी देशवासी की नागरिकता ले नहीं रहा है।

उत्तरप्रदेश के ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि विपक्ष झूठ बोलकर लोगों को डराने और बरगलाने का काम कर रहा है। शर्मा ने कहा, " उत्तर प्रदेश में आग लगने वालों की खैर नहीं है। चाहे उसके पीछे नकली गांधी एंड कंपनी या नकली समाजवादी ही क्यों न हों। भाजपा की सरकार में कानून का राज है और कानून तोड़ने वाले दंगाइयों पर कानून की नकेल कसेंगे।"

मंत्री ने मथुरा में क्षेत्र के गाँठोली, देवसेरस, जतीपुरा,मलसराय व दौलतपुर ग्रामों में चौपाल लगाकर ग्रामीणों को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में फैलाये गए भ्रम के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून की आड़ में सपा, बसपा व कांग्रेस ने अपने हितों के लिए शांत उत्तर प्रदेश को आग में झोंकने का काम किया जबकि इस कानून से किसी भी भारतीय को कोई नुकसान नहीं हो रहा था। शर्मा ने कहा कि यह कानून किसी भी देशवासी की नागरिकता ले नहीं रहा है। यह पड़ोसी मुस्लिम देशों में अत्याचारों के चलते जान बहन-बेटियों की आबरू व जान बचाकर भारत आये शरणार्थी हिन्दू, सिख व अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने वाला कानून है।

उन्होंने कहा कि इस कानून से किसी का नुकसान नहीं हो रहा है, लेकिन विपक्षी दल मुसलमानों को कंधा बनाकर उनका दुरुपयोग अपने लाभ के लिए कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के मुसलमान भाई अब कांग्रेस, सपा व बसपा का कंधा नहीं बनेंगे।

Web Title: Amended Citizenship Law: BJP Minister said - Opposition is only trying to provoke people by lying

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे