नशे में महिला ने सरेआम की फायरिंग, कहा-मैं गैंगस्टर की बहन हूं, वीडियो वायरल

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 25, 2020 04:29 PM2020-11-25T16:29:49+5:302020-11-25T16:29:49+5:30

Next

वीडियो में महिला गैंगस्टर नासिर की बहन होने का दावा करती है। फिर वह दूसरे आदमी के साथ बाइक पर बैठी। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और आरोपी महिला नुसरत (उम्र 30) को गिरफ्तार कर लिया। परचून की दुकान पर सरेआम फायरिंग करती नज़र आ रही है, साथ ही वो गालियां भी दे रही है।

पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल भी जब्त की है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ के बाद मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, घटना 18 नवंबर को दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट के चौहान बांगर गली नंबर 4 में हुई। वीडियो में एक दोपहिया वाहन पर बुर्के में एक महिला नजर आ रही है।

पुलिस ने जाफराबाद थाने में मामला दर्ज करके फायरिंग करने वाली महिला नुसरत को गिरफ्तार कर लिया है। पिस्तौल से चार-पांच गोलियां चलाईं। जब उसे रोकने की कोशिश करता है, तो वह फिर से गोली मार देती है। महिला फायरिंग के बाद किसी शख्स के साथ मोटर साइकिल पर बैठकर वहां से चली गई।

रविवार को पुलिस ने महिला को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। जांच के दौरान महिला नुसरत ने कहा कि उसका पति भी इलाके में गुंडे था। आरोपी महिला ने कहा कि दुकानदार ने दोस्त का मोबाइल ठीक से सही नहीं किया था।

36,000 रुपये की पिस्तौल खरीदकर अपराध को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसे पिस्टल कहां से मिली। वीडियो में दिख रही महिला का नाम नुसरत है जो जाफराबाद में रहती है और मुल्ज़िम महिला मोहसिन की बहन है जो नासिर का साथी है।