हिना खान ने बैकलेस नेट ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, भड़के फैंस कहा- 'कुछ तो शर्म करो....'

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: April 17, 2023 06:30 PM2023-04-17T18:30:58+5:302023-04-17T18:30:58+5:30

Next

टीवी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

हाल हाल ही में हिना खान एक अवॉर्ड शो में पहुंची जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमे वह काफी हॉट लग रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम) में हिना खान एक अवॉर्ड शो में पहुंची जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमे वह काफी हॉट लग रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन तस्वीरों में हिना खान रेड कलर की ट्रांसपेरेंट और बैकलेस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रहीं हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

हिना खान इस ऑउटफिट में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रहीं हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन दिया - 'मैं जानती हूं मैं आग हूं और तुम जलने को तरस रहे हो'। (फोटो: इंस्टाग्राम)

हिना खान की बेहद ही रिवीलिंग गाउन आउटफिट को देख लोग भड़क गए हैं और एक बार फिर उन्हें ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

हिना खान के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कॉमेंट किया की, 'रमजान के महीने में ऐसे कपड़े पहन रही हो, अल्लाह कभी माफ नहीं करेगा...' तो वहीं दूसरे ने लिखा है- 'कुछ तो शर्म करो अभी उमरा करके आई हो'। (फोटो: इंस्टाग्राम)