जब बिग बॉस के घर में सफाई करने पहुंचे सलमान खान, तो ऐसा था घर का माहौल, देखें तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 29, 2019 04:22 PM2019-12-29T16:22:11+5:302019-12-29T16:22:11+5:30

Next

'बिग बॉस' में आज टेलीकास्ट होने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में ऐसा पहली बार हुआ है, कि खुद सलमान खान ने बिग बॉस हाउस के अंदर पहुंचकर घर की सफाई की है।

कंटेस्टेंट की ड्यूटी के खरबा रवैये से परेशान होकर सलमान खान घर के अंदर घुसते हैं और साफ-सफाई करने लगते हैं।

हम जिस एपिसोड की बात कर रहे हैं उसका प्रोमो खुद कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस प्रोमो में सलमान खान घर वालों से काफी नाराज नजर आते हैं और किसी से भी बात किए बैगर घर के अंदर घुसते हैं और बर्तन धोने से लेकर फ्रिज और बाथरूम की साफ-सफाई करने लगते हैं।

इस दौरान घर के सदस्य काफी हैरान रह जाते हैं और बार-बार सलमान खान से माफी मांगते हैं। लेकिन सलमान खान बिना किसी की सुने सफाई करते जाते हैं।

जिस समय सलमान खान घर की साफाई कर रहे होते हैं उस दौरान घर के सदस्यों को खुद के ऊपर काफी गिल्टी फील होती है। वे ये सब देखकर हैरान रह जाते हैं।

इस हफ्ते घर की कप्तान शहनाज गिल हैं और घरवालों ने अपनी ड्यूटी करने से मना कर दिया है. ऐसे में घर की हालत और कंटेस्टेंट के रवैये के परेशान होकर खुद सलमान खान घर के अंदर आएंगे और सफाई करने लगे।

सलमान खान लगातार 10 सीजन से इस शो को होस्ट कर रहे हैं लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब वो कंटेस्टेंट द्वारा फैलाई गई गंदगी को खुद सलमान खान साफ करेंगे।

प्रोमो वीडियो के लास्ट में सलमान खान सबकी जमकर क्लास लगाते हुए नजर आते हैं। वे कहते हैं कि यहां पर किसी में भी तमीज नाम की कोई चीज नहीं है। सबके सब अपने आपको तीसमार खान समझते हैं।