Aaj Ka Rashifal 19 December 2022: आज इन 5 राशियों के लिए शानदार रहेगा सप्ताह का पहला दिन, पढ़ें अपना राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 18, 2022 10:17 PM2022-12-18T22:17:50+5:302022-12-18T22:17:50+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 19 December 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज आपको अति उत्साह से बचना होगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां का सामना करना पड़ सकता है। निवेश के लिए आज का दिन शुभ नहीं है। घर पर आर्थिक कलह का सामना करना पड़ सकता है।

वृष: आज आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में भी आपको लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। 

मिथुन: नौकरी-व्यापा र में खुशियां आएंगी। सरकारी कामकाज में आज सफलता मिल सकती है। आज सैलरी बढ़ने की आशा कर सकते हैं। आपके आत्म-विश्वास में कमी आ सकती है।

कर्क: आज कार्य में जोश और उत्साह खूब देखने को मिलेगा। कारोबार में सुधार होगा। किसी सामाजिक कार्य में आप बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगे। इससे आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

सिंह: कारोबार के विस्तार में मित्र का सहयोग प्राप्त होगा। दिन आपके लिए बड़ी सफलता वाला रहने वाला है। बिना सोचे समझे कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें अन्यथा बाद में पछताना पड़ेगा।

कन्या: आमदनी की राह में बाधा आएगी। आत्म विश्वास में कमी देखी जा सकती है। यदि आप साझेदारी में व्यापार करेंगे तो उसमें आपको फायदा होगा। वाणी में मधुरता बनाए रखें।

तुला: आज अपनी सेहत और माता जी की सेहत पर विशेष ध्यान देना होगा। कार्यक्षेत्र में मन कम लगेगा, इससे आप समय पर अपना कार्य पूरा नहीं कर पाएंगे। भागदौड़ भरा दिन रहेगा।  

वृश्चिक: आज आपको माता-पिता का आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगे। अगर साथी रूठ गया है तो वह आज खुशी-खुशी मान जाएगा। संतान भी अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

धनु: आज जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकता है। धन से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। आज आप कोई कीमती चीज खरीद सकते हैं। परिजनों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है। 

मकर: आज नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मेहनत से लाभ मिलेगा। आप अपने छोटे भाई-बहन की मदद कर सकते हैं।  

कुंभ: आज कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। धनार्जन के लिए कड़ी मेहनत करना होगा। पैतृक संपत्ति के माध्यम से धन लाभ होगा। धन की बचत करने में सफल होंगे। वहीं घर पर भी शांत वातावरण देखने को मिलेगा।

मीन: आज मानसिक परेशानी हो सकती है। संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा। नौकरी में सीनियरों से मतभेद हो सकते हैं। परिवार के प्रति जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।