Aaj Ka Rashifal 18 December 2022: मिथुन, कर्क, सिंह राशिवाले आज रहें सावधान, सोच समझकर ले फैसले

By रुस्तम राणा | Published: December 18, 2022 06:57 AM2022-12-18T06:57:19+5:302022-12-18T06:57:19+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 18 December 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। घर में किसी बात को लेकर क्लेश हो सकता है। लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें।

वृषभ: आज दांपत्य जीवन में आनंद आएगा। परिवार में सुखी वातावरण देखने को मिलेगा। आपके विचार और व्यवहार में भावुकता अधिक रहेगी। नौकरी में साथी कर्मचारी सहयोग देंगे। 

मिथुन: आमदनी अठन्नी, खर्चा रुपया वाली कहावत चरितार्थ हो सकती है। घर से माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे। नौकरी की तलाश में जुटे जातकों को लाभ होगा।

कर्क: आज मन में किसी चीज को लेकर निराशा का भाव रह सकता है। सफलता पाने के लिए आपको अधिक मेहनत भी करनी होगी। समय का सदुपयोग करें। सोशल मीडिया पर ज्यादा समय न खर्च करें। 

सिंह: आज आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी। संतान कष्ट का सामना करना पड़ सकता हैं। अपनी बात बेबाकी से रखेंगे। कुटुंब में किसी प्रकार का विवाद संभव है। परंतु ऐसा न हो, इसका ध्यान आपको रखना होगा।

कन्या: आज आपकी पठन-पाठन में रुचि लेंगे। आपका व्यक्तित्व दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेगा। व्यापार क्षेत्र में लाभ होगा। करियर में भी आपको अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। 

तुला: आज कारोबार के लिए निवेश कर सकते हैं। जरूरत से ज्यादा खर्चे बढेंगे। लेनदेन में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। हालांकि आय में वृद्धि से इनकार नहीं किया जा सकता है।

वृश्चिक: आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी के क्षेत्र में मनोवांछित परिणाम प्राप्त होगा। पूजा पाठ में मन लगेगा। दलाली, ब्याज, कमिशन द्वारा आपकी आय में वृद्धि होगी। भागीदारी में लाभ होगा।

धनु: आज घर में परिवार वालों का सहयोग प्राप्त होगा। आपको अपने कर्मक्षेत्र में अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। सहकर्मी आपका समर्थन करेंगे। पिता जी के साथ रिश्ते मधुर होंगे।

मकर: आज संतान की ओर से शुभ समाचार प्राप्त होने की संभावना है। आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे आपको हरेक कार्य में सफलता मिलेगी। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। 

कुंभ: आज आपके शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। सफलता के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। वाहन इत्यादि संभालकर चलाएं। कुटुंब में शांति का वातावरण देखने को मिलेगा। परिजनों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। 

मीन: आज धर्म-कर्म के कार्य में अधिक रुचि लेंगे। आपको अपने क्रोध पर काबू रखना होगा। साहित्य लेखन में आपकी सृजनात्मकता प्रकट कर सकेंगे। विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है।