आज का राशिफल 07 दिसंबर 2022: आज आर्थिक फैसले लेते समय बरतें सावधानी, जानें और क्या कहते हैं आपके सितारे

By रुस्तम राणा | Published: December 7, 2022 06:53 AM2022-12-07T06:53:19+5:302022-12-07T06:53:19+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 07 December 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज आपको आर्थिक निवेश करने से बचना होगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ आनंद में समय बीतेगा। यदि स्वास्थ्य परेशानी है तो वह दूर होगी।

वृषभ: आज सफलता आपके कदम चूमेगी। आत्मजनों एवं परिवारजनों से विरोध होगा। कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त होंगे। रुका हुआ धन प्राप्त होगा।

मिथुन: आज किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाने की संभावना बनेगी। धन प्राप्ति के लिए शुभ दिन है। मित्रों से मुलाकात आनंदप्रद होगी और उनसे लाभ भी हो सकता है।

कर्क: आज आपको अपने जीवन में सामान्य परिणाम मिलेंगे। घर में साफ-सफाई कर सकते हैं। जीवनसाथी का भावनात्मक समर्थन प्राप्त करेंगे। अपने काम नहीं टालें।

सिंह: आज आप अपने कार्यक्षेत्र में देर तक काम कर सकते हैं। किसी गलती के कारण घर में बड़ों से डांट पड़ सकती है। कुछ लोग आज आपकी सलाह से असहमत हो सकते हैं।

कन्या: आज आपके परिवार में थोड़ी अनबन हो सकती है। घर का वातावरण आनंदमय रहेगा और जीवन साथी के साथ अच्छा समय बीतेगा तथा छोटी यात्रा के संकेत हैं।

तुला: आज ईर्ष्या और घृणा जैसी नकारात्मक भावनाओं में भी कमी आएगी। हालांकि पैसा आसानी से आपकी मुट्ठी से फिसलेगा लेकिन आपके अच्छे सितारे आपको तकलीफ नहीं होने देंगे।

वृश्चिक: आज कार्य-सफलता न होने पर निराशा भी होगी अतः क्रोध की भावना पर संयम रखिएगा। आपको भी अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा। कोर्ट कचहरी का सामना करना पड़ सकता है।

धनु: आज परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आप से विपरीत लिंग के पात्र आपके जीवन में छाए रहेंगे। नए वस्त्रों की खरीदी होगी एवं वस्रालंकार के प्रसंग भी आएंगे।

मकर: आज शरीर में स्फूर्ति तथा ऊर्जा का अभाव महसूस होगा। निजी सम्बंधियों से मनमुटाव हो सकते हैं। माता जी की सेहत में सुधार हो सकता है।

कुंभ: आज मन में छाए हुए चिंता के बादल दूर हो जाने से मन में उत्साह का संचार होगा। घर में भाई-बहनों के साथ मिलकर कोई नया कार्य करेंगे। 

मीन: आज आप अपने परिजनों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। कुछ इस प्रकार हैं कि किसी के साथ भी तकरार या मनमुटाव होने की संभावना है।