आज का राशिफल 23 अक्टूबर 2022: आज इन 4 राशिवालों को लगेगी पैसों की चपत, संभालकर करना होगा खर्च

By रुस्तम राणा | Published: October 23, 2022 06:46 AM2022-10-23T06:46:04+5:302022-10-23T06:46:04+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 23 October 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज घर की खरीदारी कर सकते हैं। धन खर्च होगा। रिश्तेदारों की ओर से दिवाली का तोहफा मिल सकता है। छात्र शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

वृषभ: आज दिन की शुरुआत में कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। रहन-सहन में अव्यवस्था हो सकती है। खर्चों में बढ़ोतरी के प्रबल संकेत हैं। संभलकर चलना होगा। आर्थिक निवेश के लिए दिन शुभ नहीं है।

मिथुन: आज अटका हुआ धन आपको मिल सकता है। आप संपत्ति से जुड़े मामलों में निवेश कर सकते हैं। परिवार के प्रति आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलेंगे।

कर्क: आज दूसरों को प्रभावित करने के लिए अतिरिक्त पैसा खर्च न करें। कारोबार में सुधार होने की संभावना है। निजी जीवन में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

सिंह: आज आपको नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। मेहनत के अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। धार्मिक और सामाजिक कार्यों में आपकी भागीदारी बढ़ सकती है। नौकरी में सफल प्रयास होंगे। 

कन्या: आज व्यापार में लाभदायक बड़े सौदे मिलने की संभावना है। आज किसी रहस्य को जानने की तीव्र इच्छा करेगी। नौकरी में इच्छा के विरुद्ध कोई जिम्मेदारी मिल सकती है।

तुला: आज मनोरंजन पर ज्यादा समय और पैसा खर्च न करें। कार्य-व्यापार में अतिरिक्त लाभ हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन के योग हैं। परंतु आज आपको अपनी सेहत पर भी ध्यान देना होगा।

वृश्चिक: आज आपको धन लाभ हो सकता है। आज आपको परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। सेहत भी नाजुक रहेगी। किसी अवैध कार्य को न करें, अन्यथा कोर्ट कचहरी का सामना करना पड़ सकता है।

धनु: आज क्रोध पर नियंत्रण रखें। कपड़ा व्यापारियों के लिए दिन शुभ रहेगा। प्रेम जीवन में परिस्थितियां अनुकूल होंगी। संतान सुख प्राप्त होने की संभावना है। 

मकर: आज दोस्त आपके निजी जीवन में जरूरत से ज्यादा दखल देंगे। माता जी के आशीर्वाद से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है। किसी तरह का लाभ प्राप्त हो सकता है।

कुंभ: आज आपकी जीवनशैली में सुधार होगा। किसी बुजुर्ग से सलाह लेंगे तो समस्या का समाधान अवश्य होगा। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। यात्रा से थकान महसूस कर सकते हैं।

मीन: आज आपके मन में कुछ नया करने की इच्छा जागेगी। नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। आर्थिक पक्ष मजबूत है। लेकिन किसी मद में खर्चा भी हो सकता है। पारिवारिक जीवन में सामान्य परिणाम मिलेंगे।