दादी की इच्छा, दो पोतों ने किया अनोखा काम, हेलीकॉप्टर से दुल्हन को घर लाए...

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 27, 2020 07:14 PM2020-11-27T19:14:12+5:302020-11-27T19:14:12+5:30

Next

दादा-दादी और पोते के बीच का रिश्ता अलग है। हम आपको दादा-दादी के प्यार के बारे में एक कहानी बताने जा रहे हैं। दो पोते ने दादी की इच्छा को पूरा करते हुए एक शानदार काम किया है। दादी चाहती थीं कि उनकी बहू शादी के बाद हेलीकॉप्टर से घर आए।

एक परिवार के दूल्हा और दुल्हन हेलीकॉप्टर से गुरुवार को कोटा पहुंचे। उनकी शादी में अलग-अलग प्रोटोकॉल का पालन किया गया था। इच्‍छा को पूरी करने के लिए हेलीकॉप्‍टर से बहुएं शादी के बाद गांव में पहुंची जहां हेलीपैड बनाया गया था. यह वाकया राजस्‍थान के कोटा जिले का है।

अशोक मालव के परिवार की शादी में यह नजारा देखने को मिला, अशोक के बड़े बेटे पंकज की शादी भवानीपुरा निवासी कोमल तो छोटे बेटे ललित की शादी दीपपुरा निवासी रश्मिता के साथ हुई।

जोड़ों को शादी के बाद हेलीकॉप्टर से इनके गांव देवली अरब उतारा गया, जहां हेलीपैड बनाया गया था, जिस मैरिज गार्डन से शादी हुई, वहां भी अस्‍थाई रूप से हेलीपैड बनाया गया था।

दो नवविवाहिता शादी के बाद हेलीकॉप्टर से देवली अरब गांव आईं। इस स्थान पर एक हेलीपैड बनाया गया था। जिस स्थान पर शादी हुई थी।

दूल्हों के पि‍ता अशोक मालव के अनुसार, उनकी और उनकी मां की इच्छा थी कि बहुओं को हेलीकॉप्टर से घर लाया जाए, मां की इच्छा पूरी की गई ।