जल्द बनने वाली हैं दुल्हन तो कियारा अडवाणी से लेकर आलिया भट्ट से लीजिए ब्राइडल लहंगे के लिए इंस्पिरेशन, लगेंगी खूबसूरत

By मनाली रस्तोगी | Published: February 9, 2023 06:00 PM2023-02-09T18:00:29+5:302023-02-09T18:09:06+5:30

Next

कियारा आडवाणी ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए एम्प्रेस रोज के रंग में एक भव्य कस्टम ओम्ब्रे लहंगा पहना था। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

पहनावे को स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजाया गया है और इस तरह पेस्टल लहंगे में एक चमक आ गई है। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

कियारा और सिद्धार्थ में कलर कॉम्बिनेशन को ध्यान में रखते हुए अपना शादी का जोड़ा कैरी किया। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

अथिया शेट्टी की इंटीमेट वेडिंग में पर्ल हाइलाइटिंग लहंगे के साथ गुलाबी जरदोजी लहंगे ने सबका दिल जीत लिया। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

अनामिका खन्ना के लहंगे के साथ जरदोजी फ्लोरल ब्लाउज, दुपट्टा और पर्ल स्कैलप फिनिश वाला घूंघट था। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

बेहतरीन डिटेलिंग, लेयर्स और अद्वितीय चिकनकारी कढ़ाई विंटेज गोल्ड जरदोजी और जाल के काम के साथ उनके पटेल कॉचर लहंगे को एक स्टेटमेंट पीस बना दिया। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

ऋचा चड्ढा ने अबू जानी संदीप खोसला की ऑफ-व्हाइट चिकनकारी कुर्ती पहनी थी, जिसपर भारी कशीदाकारी का जूआ और बॉर्डर था। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

उन्होंने इसे एक ऑल-ओवर एम्ब्रॉएडर्ड ट्रेलिंग घारारा के साथ पेयर किया, जिसे पिंक और एक्वामरीन में बीड्स से सजाया गया था। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

ऋचा का लुक वाकई देखने वाला है। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट ने पारंपरिक लाल दुल्हन के साजो-सामान को छोड़ दिया और सोने की कढ़ाई के साथ आइवरी को चुना। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

आउटफिट पर बटरफ्लाई और फ्लोरल मोटिफ्स की डिटेलिंग आलिया के व्यक्तित्व को कॉम्प्लीमेंट कर रही थी। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

शादी समारोह के लिए आलिया भट्ट ने ऑर्गेना साड़ी पहनी थी जिस पर बारीक तिल का काम किया गया था और हाथ से बुने हुए टिश्यू के घूंघट की कढ़ाई की गई थी। (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)