पति-पत्नी एक साथ पी रहे थे शराब, अचानक महिला का फोन आया और फिर...

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 11, 2021 08:15 PM2021-06-11T20:15:56+5:302021-06-11T20:15:56+5:30

Next

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शराबी पति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी का गला काट दिया, जब पति ने हमला किया तो महिला भी नशे में थी। उसे अस्पताल ले जाया गया। पति को अनैतिक संबंध का संदेह था।

घटना मेरठ के ब्रम्हापुरी इलाके की है, विकास उर्फ ​​विक्की की शादी पिछले साल दिल्ली की नेहा से हुई थी। बताया जाता है कि दोनों देर रात शराब के नशे में धुत थे। इसी बीच नेहा के फोन पर एक कॉल आई। इस पर नेहा और विकास के बीच बहस हो गई।

बात इतनी बढ़ गई कि नशे में धुत विकास ने पहले उसकी पिटाई की और फिर सब्जी काटने वाले चाकू से उसके गले में वार कर दिया।

वह खून से लथपथ घर की छत पर पड़ी रहा। पड़ोस के कुछ लोगों ने विकास की मां को सूचना दी। वह मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से नेहा को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है। पति-पत्नी दोनों एक साथ शराब पीते थे। इसी बीच उनका विवाद हो गया और पति ने पत्नी पर चाकू से वार कर दिया। आगे की जांच की जा रही है।

आरोपी पति की मां ने कहा कि वह काम पर गई थी और जब वह लौटी तो दोनों के बीच हुए झगड़े की बात उसे समझ में आई। दोनों नशे में थे। मैंने सुने को मेरे साथ चलने को कहा। लेकिन वह नहीं आई।

आरोपी की मां ने आगे कहा कि फोन आया था. जिसके बाद लड़के ने गुस्से में आकर सब्जी काटने वाले चाकू से उसके गले में वार कर दिया।

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान मैंने पुलिस की इजाजत से शादी कर थी। एक अलग कमरा भी किराए पर लिया था।

दोनों ऊपर में रह रहे थे और मैं नीचे अपने पति के साथ रह रही थी। लड़के ने ऊपर के कमरे में ताला लगा दिया था। मैंने उसे तोड़ा और कुछ लोगों को बुलाकर अस्पताल में भर्ती कराया।