दिल्लीः बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली, पति की मौत, मौत से जूझ रही पत्नी, जानें मामला

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 25, 2021 05:18 PM2021-06-25T17:18:17+5:302021-06-25T20:58:27+5:30

Next

दिल्ली के अमराई इलाके में चली गोलियों ने युवक की जान ले ली है जबकि उसकी प्रेमिका एक गोली खाकर बची है।

नवविवाहित विनय और किरण को प्यार हो गया। वे भाग कर एक साल पहले शादी कर ली। शादी के बाद वे बहुत खुश थे। लेकिन परिवार को मंजूर नहीं था।

गुरुवार की रात 6 से 7 लोगों ने विनय और किरण के घर में तोड़फोड़ की। दोनों ने गोली मार दी। विनय की मौके पर ही मौत हो गई। इसलिए किरण मौत से जूझ रही है।

पुलिस के मुताबिक विनय और किरण की शादी परिवार को मंजूर नहीं थी। क्योंकि उन दोनों का गोत्र एक ही था। डीसीपी संतोष मीणा को गुरुवार रात अमराई इलाके के एक घर में गोली चलने की सूचना मिली।

विनय को 4 गोलियां लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी किरण को गोली लगी है और वह बचने के लिए संघर्ष कर रही है। पुलिस को लड़की के परिवार पर शक है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली है। आरोपियों में लड़की का सौतेला भाई, चाचा और चचेरा भाई शामिल हैं। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए दस्ते का गठन किया है।

आरोपियों की तलाश के लिए सोनीपत और हरियाणा के अन्य हिस्सों में छापेमारी की जा रही है। लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

किरण और विनय दिल्ली के अमराई गांव में किराए के मकान में रह रहे थे। उन्हें नए घर में शिफ्ट हुए 10 दिन हो चुके थे। दोनों परिवार शादी से परेशान थे और उनका परिवार से कोई संपर्क नहीं था।

हमलावरों ने जैसे ही फायरिंग शुरू की किरण छत की तरफ भागी। वह बिल्डिंग की छत से दूसरी छत पर कूद गई। वहां उसने एक महिला को गले लगाया और मदद की गुहार लगाई। लेकिन तब तक उसे एक गोली लग चुकी थी।

विनय अपनी जान बचाने के लिए नीचे भागा और आरोपियों ने उसे घेर लिया। उन पर चार गोलियां चलाईं। गोली मारने से पहले हमलावर कमरे में चले गए थे।

पनीर खाते हुए उन्होंने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।