'फैमिली मैन 2' की 'राजी' ने ठुकराई बॉलीवुड की कई फिल्में, आखिर किससे डरती है सामांथा अक्किनेनी ?

Published: June 17, 2021 01:26 PM2021-06-17T13:26:49+5:302021-06-17T13:26:49+5:30

Next

साउथ स्टार सामांथा अक्किनेनी इस समय चर्चा में हैं। वजह है 'फैमिली मैन 2' जी हां, लोग इस सीरीज में सामंथा के रोल की तारीफ करते नहीं थकते।

इसी सिलसिले में सामंथा भी मनोज वाजपेयी पर भारी पड़ीं। सामंथा द्वारा निभाई गई भूमिका को मनोज वाजपेयी से ज्यादा सराहा गया।

जाहिर है फैंस इस सीरीज के बाद सामंथा को बॉलीवुड में देखने के लिए बेताब हैं. लेकिन अभी के लिए सामंथा ने कोई हिंदी फिल्म साइन नहीं की है।

इससे पहले भी उन्हें अक्सर हिंदी फिल्मों के ऑफर मिलते थे। लेकिन डर के मारे उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। इस बात का खुलासा खुद समांथा ने एक इंटरव्यू में किया है।

मुझे ठीक से हिंदी नहीं आती है, मैं कई सालों से साउथ इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। इसलिए मैं इस इंडस्ट्री को अच्छी तरह जानती हूं। लेकिन बॉलीवुड के साथ ऐसा नहीं है। "मैं कुछ भी करने के लिए थोड़ी डर रही हूँ जो आप नहीं जानते, उन्होंने कहा।

बॉलीवुड में टैलेंट की भरमार है। "मैं इस प्रतिभा से मेल खा सकती हूं या नहीं," उन्होंने एक अन्य इंटरव्मेंयू में कहा।

सामंथा असल जिंदगी में बेहद बोल्ड और बिंदास हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

2017 में, सामंथा की शादी टॉलीवुड सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से हुई थी। इससे पहले वह सामंथा और साउथ के सुपरस्टार सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में थीं।

कहा जाता है कि श्रुति हासन से ब्रेकअप के बाद 'रंग दे बसंती' फेम सिद्धार्थ सामंथा से प्यार हो गया।

इसके बाद समांथा और सिद्धार्थ के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी। बेशक, दोनों में से किसी ने भी कभी इस रिश्ते को कबूल नहीं किया।

अगर चर्चा सही है, तो सामंथा का सिद्धार्थ के साथ संबंध तोड़ने का फैसला था। सिद्धार्थ चाहते थे कि सामंथा उनके निर्देशों का पालन करें। यही उनके ब्रेकअप की वजह बनी।

इस ब्रेकअप के बाद समांथा ने अपने काम पर फोकस किया। इसके बाद उनकी जिंदगी में नागा चैतन्य की एंट्री हुई और दोनों ने शादी कर ली।