'दिल दियां गल्लां' फेम नेहा भसीन ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, हाल ही में यौन शोषण का लेकर किया था खुलासा

By संदीप दाहिमा | Published: December 1, 2020 06:01 PM2020-12-01T18:01:18+5:302020-12-01T18:13:28+5:30

Next

बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

"दिल दियां गल्लां" सिंगर नेहा भसीन ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान खुद के साथ हुए यौन शोषण का जिक्र किया। (फोटो: इंस्टाग्राम)

सिंगर ने बताया कि कैसे बचपन में ही उनके साथ बुरा बर्ताव हुआ था। उस दौरान नेहा महज 10 साल की थी। (फोटो: इंस्टाग्राम)

न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में नेहा ने बताया कि जब वह 10 साल की थीं, तो हरिद्वार में एक आदमी ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। (फोटो: इंस्टाग्राम)

नेहा के मुताबिक आदमी ने उन्हें पीछे से गलत तरीके से टच किया था। उस दौरान उनकी मां थोड़ी दूर पर खड़ी थी। इस घटना से नेहा इतना डर गई थी कि वह भागकर तुरंत अपनी मां के पास चली गई थी। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इस घटना के कुछ सालों बाद एक बार फिर उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ। इसके बाद फिल्म देखते समय वह एक हॉल में फिर से यौन शोषण का शिकार हुईं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं एक लोकप्रिय के-पॉप बैंड के फैन ने नेहा को रेप और जान से मारने की धमकी तक दी थी। नेहा ने कहा कि मैंने बलात्कार की धमकियों से लेकर मौत की धमकियों तक सब देखा है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

मैं अब चुप नहीं रहती। मैंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई। नेहा कहती हैं कि किसी को कुछ भी गलत बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। नेहा ने हाल ही में एक गाना बनाया है, जिसका नाम है कहंदे रहंदे है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

नेहा भसीन का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। (फोटो: इंस्टाग्राम)