'भारत' फिल्म में दिशा पाटनी का लुक छाया, कैटरीना, करीना समेत ये एक्ट्रेस भी यलो साड़ी में बिखेर चुकी हैं जलवा

By ललित कुमार | Published: April 30, 2019 12:50 PM2019-04-30T12:50:50+5:302019-04-30T12:50:50+5:30

Next

दिशा पाटनी: हाल ही में दिशा की अपकमिंग फिल्म 'भारत' का पहला गाना 'स्लो मोशन' रिलीज़ किया गया है, इस फिल्म में दिशा का यलो साड़ी में हॉट अवतार दर्शकों को खूब पसंद आया। इस गाने में सलमान खान ने भी दिशा पाटनी के साथ जमकर ठुमके लगाए।

कैटरीना कैफ: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ वैसे तो इन दिनों फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं, लेकिन आपको बता दें कि कैटरीना भी यलो साड़ी में अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को घायल कर चुकी हैं। कैटरीना फिल्म 'दे दना दन' के गाने 'गले लग में' अक्षय कुमार के साथ परफॉर्म करती दिखीं थी।

करीना कपूर खान: करीना भी फिल्म 'बॉडीगार्ड' के गाने 'तेरी मेरी प्रेम कहानी' में सलमान खान के साथ यलो साड़ी में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

रवीना टंडन: रवीना की फिल्म 'मोहरा' को कों भूल सकता है, इस फिल्म में रवीना के यलो साड़ी अवतार ने सबको चौंका दिया था। रवीना 'टिप टिप बरसा पानी' गाने में अक्षय कुमार के दिखीं थी।

माधुरी दीक्षित: माधुरी और अनिल कपूर की फिल्म 'बेटा' के इस गाने 'धक धक करने लगा' का भाल कोई कैसे भुला सकता है। यलो साड़ी में माधुरी को देख फैंस उनके दीवाने हो गये थे।

मनीषा कोइराला: साल 1994 में आई फिल्म '1942: ए लव स्टोरी' में मनीषा ने अनिल कपूर के साथ 'रिमझिम रिमझिम' गाने में यलो साड़ी में परफॉर्म किया था।

श्रीदेवी: भले ही आज बॉलीवुड की बेहतरीन कलाकारों में से एक श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी फिल्म 'चांदनी' के 'लगी आज सावन की फिर वो झड़ी है' गाने में यलो साड़ी में बोल्ड अवतार नजर आया था। फिल्म में श्रीदेवी के साथ विनोद खन्ना और ऋषि कपूर लीड रोल में थे।

काजोल: काजोल शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' का 'गेरुआ' गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। इस गाने में काजोल यलो साड़ी में दिखीं थी।

ईशा गुप्ता: ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड में फिल्म 'जन्नत 2' से इमरान हाशमी के अपोजिट डेब्यू किया था। इसी फिल्म के एक गाने 'तेरा दीदार हुआ' में ईशा का यलो साड़ी में बेहद बोल्ड अवतार नजर आया था।