Kriti Pulkit Wedding Card: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा का वेडिंग कार्ड वायरल, 13 मार्च को कर सकते हैं शादी

By संदीप दाहिमा | Published: March 6, 2024 01:39 PM2024-03-06T13:39:29+5:302024-03-06T13:39:29+5:30

Next

भारत में शादियों का सीजन चल रहा है और हाल ही में कई सेलेब्स शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। इस बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा और उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर पुलकित सम्राट शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से यह खबर उड़ रही है कृति और पुलकित शादी करने वाले हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कपल की शादी का निमंत्रण पत्र लीक हो गया है जिसकी तस्वीरे इंटरनेट पर छाई हुई है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इंटरनेट पर लीक निमंत्रण पत्र ने फैन्स की खुशी को दोगुना कर दिया है। पुलकित और कृति के फैन्स उनके जीवन में नए अध्याय को लेकर काफी उत्सुक है और उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

वायरल हो रहे कार्ड में कपल की एनिमेटिड इमेज दिखाई गई है जो देखने में बहुत अट्रैक्टिव लग रहा है। कपल को शांत नीले पानी की ओर देखने वाली बालकनी पर बैठे हुए दिखाया गया है, जिसमें पुलकित गिटार बजा रहे हैं और उनके प्यारे साथी शांतिपूर्ण माहौल का आनंद ले रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इसमें एक पेट डॉग भी है जो बैठा हुआ है। जबकि दूसरा, ड्रोगो नाम का साइबेरियन हस्की, मधुर धुनों से मोहित हो गया है। यह एक आकर्षक सेटिंग है जो कपल के संगीत, प्रकृति और उनके प्यारे दोस्तों के प्रति प्रेम को दर्शाती है। इसके साथ ही इसमें लिखा है, "हमारे दस्ते के साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। लव, पुलकित और कृति।" (फोटो- इंस्टाग्राम)

मालूम हो कि पुलकित सम्राट पहले से शादी शुदा थे जब उन्हें कृति खरबंदा से प्यार हुआ। हालांकि, बाद में उन्होंने तलाक दे दिया और कृति के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया। पुलकित और कृति ने 2019 में पागलपंती में सह-अभिनय किया और प्यार हो गया। (फोटो- इंस्टाग्राम)

जनवरी में सगाई करने के बाद, उनके वैलेंटाइन्स डे पोस्ट ने अफवाहें उड़ा दीं कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उन्होंने एक-दूसरे के लिए जो पोस्ट साझा की, उसमें कृति ने लिखा, "चलो एक साथ 'मार्च' करें", पुलकित ने जवाब दिया, "मैं करता हूं"।(फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलकित और कृति 13 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।(फोटो- इंस्टाग्राम)