लीजा हेडन के बर्थडे पर वायरल हुईं उनकी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें, देखें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

By संदीप दाहिमा | Published: June 17, 2021 03:49 PM2021-06-17T15:49:46+5:302021-06-17T15:55:58+5:30

Next

एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन जल्द ही तीसरी बार मां बनने वाली हैं। स्वाभाविक रूप से उनके प्रेग्नेंसी फोटोशूट की खूब चर्चा हो रही है। आज लीजा का जन्मदिन है।

17 जून 1986 को चेन्नई में जन्मी लीजा भारत में कम और भारत के बाहर ज्यादा रहती थीं और उन्होंने अपने प्रेगनेंसी फोटोशूट से काफी सुर्खियां बटोरी।

लिसा के पहले से ही दो बच्चे हैं। लीजा ने दोनों प्रेग्नेंट होने के दौरान तैरते हुए अपने बेबी बंप की एक बोल्ड फोटो शेयर करने की योजना बनाई थी। उन्होंने कई मैगजीन के लिए प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया था।

अब लीजा तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं और एक बार फिर से उनके प्रेग्नेंसी फोटोशूट की चर्चा है.

लीजा अक्सर ट्रोल हो जाती हैं क्योंकि वह बेबी बंप की बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं, लेकिन उन्हें परवाह नहीं है। लिसा को परवाह नहीं है कि लोग क्या कहते हैं। क्योंकि इस प्रेग्नेंसी फोटोशूट ने उन्हें मॉडलिंग और सिनेमा जितनी ही शोहरत दिलाई है.

इसलिए दुनिया की सबसे बड़ी मैगजीन में लीजा के बेबी बंप की तस्वीरें सामने आती हैं। स्वाभाविक रूप से, वह इसके लिए करोड़ों रुपये जमा करती है।

लीजा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'आयशा' से की थी। तब से, वह क्वीन, द शॉकिन्स, हाउसफुल 3 और ए दिल है मुश्किल जैसी कई फिल्मों में दिखाई दी हैं।

लीजा हेडन की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रहीं।

लीजा ने 2016 में शादी की थी। उनकी शादी ब्रिटिश बिजनेसमैन डिनो लालवानी से हुई थी। डिनो पाकिस्तानी मूल के व्यवसायी गुल्लू लालवानी के बेटे हैं।