Independence Day Wishes: सलमान-शाहरुख से लेकर कंगना रनौत तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: August 15, 2022 03:42 PM2022-08-15T15:42:41+5:302022-08-15T15:44:21+5:30

Next

देश आज 76वें स्वतंत्रता दिवस की वर्षगांठ का जश्न मनाया जा रहा है, आजादी के इस जश्न की धूम बॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार, सलमान खान, कंगना रनौत, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तक सभी आजादी के रंग में रंगे नजर आए। (फोटो: इंस्टाग्राम)

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सलमान खान नेभारतीय नौसेना के जवानों के साथ तिरंगा लहराते हुए इंस्टा पर एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही सभी के स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने स्वतंत्रता दिवस के इस मौके पर पत्नी गौरी खान, बेटे आर्यन और अबराम संग के साथ घर की छत पर तिरंगा फहराते हुए नजर आ रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

केजीएफ एक्टर यश ने भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने परिवार संग तिरंगा लिए दिख रहे हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ अपनी तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों के तिरंगा लहराता नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'हमारी आजादी के 75 साल का जश्न। दुनिया भर में सभी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! जय हिंद।' (फोटो: इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर तिरंगे के साथ अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया - स्वतंत्रता की कीमत इतने बलिदान देकर जानी हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत ने भी तिरंगा लहराते हुए अपना एक वीडियो अपने इन्स्टा स्टोरी पर शेयर किय किया हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने तिरंगा लहराते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)