बेहद खूबसूरत हैं बॉलीवुड के इन 11 खतरनाक खलनायकों की बेटियां, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: August 20, 2020 02:56 PM2020-08-20T14:56:20+5:302020-08-20T14:56:20+5:30

Next

अमरीश पुरी, शक्ति कपूर, रंजीत, अमजद खान, प्रेम चोपड़ा, किरण कुमार बॉलीवुड के कुछ ऐसे दिग्गज कलाकार हैं, जिनके परिवार का कोई अता-पता नहीं है। आज हम आपको इन दिग्गज हस्तियों की बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

नम्रता पुरी - अमरीश पुरी को डोंग, मोगैम्बो, बलवंत राय और कई और नकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उनकी बेटी नम्रता ने बॉलीवुड में आए बिना एक अलग करियर चुना। वह एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं।

जूही बब्बर - जूही बब्बर प्रसिद्ध अभिनेता राज बब्बर की बेटी हैं। राज बब्बर ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है।

अहलम खान - अमजद खान को गब्बर सिंह के रूप में प्रसिद्ध भूमिका के लिए जाना जाता है। अमजद खान ने कई अन्य फिल्मों में भी खलनायक की भूमिका निभाई है। उनकी एक बेटी है जिसका नाम अहलम खान है।

मेघना ओबेरॉय - आपने विवेक ओबेरॉय को अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के बेटे के रूप में देखा है। लेकिन उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम मेघना है। मेघना की शादी एक बिजनेसमैन से हुई है।

पिंकी सिकंद - अभिनेता प्राण ने कुछ समय के लिए बॉलीवुड पर राज किया। हालांकि उन्होंने एक खलनायक की भूमिका निभाई थी और आज भी लोग उन्हें याद करते हैं। उनकी बेटी पिंकी सिकंद है। उन्होंने एक उद्योगपति से शादी की है।

हेबा शाह - नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी एक बेटी है जिनका नाम हिबा है। हीबा एक अभिनेत्री हैं, जिन्होंने क्यू, रवि गोज़ टू स्कूल और ये बले में फ़िल्मों में भी काम किया है।

रितु शिवपुरी - अभिनेता ओम शिवपुरी ने लगभग 175 फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है। उनकी बेटी रितु भी एक अभिनेत्री हैं।

मंजरी और विनती- सांभा के नाम से मशहूर अभिनेता मैकमोहन का 2010 में निधन हो गया था, उनकी दो खूबसूरत बेटियां हैं।

पेमा डेन्जोंगपा - बॉलीवुड के सबसे खास खलनायकों में से एक डैनी की एक बेटी है।

सृष्टि कुमार - अभिनेता किरण कुमार को लोग एक स्मार्ट विलेन कहते हैं, उनकी एक बेटी है, उनका नाम सृष्टि कुमार है। वह एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं।

एक्टर रंजीत बॉलीवुड के एक दमदार विलेन में हैं और उनकी बेटी का नाम है दिव्यंका।