बॉलीवुड एक्टर बनने से पहले ये 7 स्टार्स थे कभी बैकग्राउंड डांसर, देखें Photos

By ललित कुमार | Published: May 7, 2019 07:05 AM2019-05-07T07:05:06+5:302019-05-07T07:05:06+5:30

Next

बॉलीवुड में यूं तो कई स्टार्स ने अपनी किस्मत अजमाई लेकिन इसमें हरकोई सफल नहीं हुआ। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जिहोंने बैकग्राउंड डांसर से बॉलीवुड एक्टर बनने का सफर तय किया। इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर हैं। शाहिद कपूर: अब इस स्टार की बात करें तो शाहिद अपने शुरुआती दिनों में कोरियोग्राफर शामक की डांस एकेडमी में डांस सीखते थे। इसके बाद उन्हें ताल फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बैकग्राउंड डांसर के तौर डांस करने का मौका मिला।

काजल अग्रवाल: साउथ की जानी मानी अदाकारा काजल ने अपने करियर की शुरूआत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी। काजोल ऐश्वर्या राय बच्चन के एक गाने में दिखीं थी।

अरशद वारसी: बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर ने अपनी करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी। 80 के दशक के सुपरस्टार जितेन्द्र के काफी गानों में अरशद नजर आए थे, इसके अलावा उन्हें अनिल कपूर की फिल्म का 'रोमियो नाम मेरा, चोरी है काम मेरा' गाना कोरियोग्राफ किया था।

दिया मिर्जा: बॉलीवुड में फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से डेब्यू करने से पहले दिया ने भी बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपनी करियर की शुरुआत की थी। दीया साउथ की एक फिल्म में बैकग्राउंड डांसर नजर आईं थी।

डेजी शाह: डेजी शाह सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के 'लगन-लगन' गाने में बैकग्राउंड डांसर के तौर दिखीं थी है। डेजी ने बॉलीवुड में सलमान खान की ही फिल्म 'जय हो' से कदम रखा था।

साजिद खान: साजिद खान भले ही बॉलीवुड एक्टर न हो लेकिन वो एक मशहूर डायरेक्टर है। साजिद ने 80 के दशक में कई गानों में बतौर बैकग्राउंड डांसर दिखे थे।

सुशांत सिंह राजपूत: टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'धूम 2' के गाने 'धूम मचाले' बैकग्राउंड डांसर के तौर पर दिखे थे।