बिग बॉस 16ः सलमान खान ने नहीं किया शूटिंग, ये फिल्ममेकर करेंगे मेजबानी, जानें क्या है वजह...

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 22, 2022 05:53 PM2022-10-22T17:53:39+5:302022-10-22T18:10:27+5:30

Next

फिल्मकार करण जौहर लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन कार्यक्रम 'बिग बॉस 16' के आगामी तीन एपिसोड की मेजबानी करेंगे, क्योंकि सलमान खान की तबीयत खराब है।

कार्यक्रम से जुड़े एक करीबी सूत्र ने शनिवार को यह जानकारी दी। खबरों के मुताबिक, सलमान खान को डेंगू हो गया है और करण ने लंबे समय से चल रहे कलर्स चैनल के शो की मेजबानी की जिम्मेदारी अस्थायी रूप से संभाल ली है।

सूत्र ने कहा, ''हमें सलमान की टीम द्वारा सूचित किया गया है कि वह अस्वस्थ हैं। वह इस बृहस्पतिवार को शूटिंग के लिए नहीं आए।

आमतौर पर वह बृहस्पतिवार को ही 'वीकेंड का वार', शुक्रवार और शनिवार के एपिसोड की शूटिंग करते हैं।''

सूत्र ने कहा, ''करण जौहर शो में स्थायी रूप से सलमान की जगह लेंगे। वह 'बिग बॉस' के तीन एपिसोड की शूटिंग करेंगे, जिसमें दीपावली स्पेशल भी शामिल है, जो शनिवार और रविवार के एपिसोड के अलावा सोमवार को प्रसारित होगा।''

अंदरूनी सूत्र ने कहा, ''बिग बॉस की टीम घोषणा करेगी कि ''सलमान अस्वस्थ हैं'' और जौहर ने शनिवार की रात को प्रसारित होने वाले शो के नवीनतम एपिसोड में उनकी जगह मेजबानी की जिम्मेदारी संभाली है।''

सलमान, जो 2010 से 'बिग बॉस' की मेजबानी कर रहे हैं, उनकी टीम उन्हें डेंगू होने की खबरों पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थी।  (सभी- file photo)