Aryan Khan Drug Case: आर्यन और सुहाना खान की खास दोस्त हैं अनन्या पांडे, तस्वीरें सामने आईं, देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 21, 2021 08:32 PM2021-10-21T20:32:57+5:302021-10-21T20:34:30+5:30

Next

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बृहस्पतिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का बयान दर्ज किया। केंद्रीय एजेंसी ने मादक पदार्थ मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ जांच के दौरान कथित तौर पर व्हाट्सएप चैट में उनका नाम पाया था।

अनन्या के अभिनेता पिता चंकी पांडे उनके साथ दक्षिण मुंबई के बैलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी कार्यालय गए, जहां वे शाम लगभग चार बजे पहुंचे थे। सूत्रों ने बताया कि अपना बयान दर्ज करने के बाद अनन्या शाम लगभग 6.15 बजे एजेंसी के कार्यालय से चली गई। उन्होंने कहा कि उन्हें शुक्रवार को भी बुलाए जाने की संभावना है। एनसीबी की मुंबई क्षेत्रीय इकाई क्रूज पोत से मादक पदार्थ जब्त किये जाने संबंधी मामले की जांच कर रही है। इस मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है।

एनसीबी की क्षेत्रीय इकाई आज सुबह बांद्रा में अनन्या पांडे के आवास पर गई और उन्हें बाद में दिन में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। सूत्रों ने कहा कि अनन्या का नाम उनके और आर्यन खान के बीच हुई कुछ व्हाट्सएप चैट कथित तौर पर मोबाइल फोन में पाए जाने के बाद सामने आया।

अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर से लव लाइफ की सलाह लेती हैं। भले ही वह 'बहुत बुरी इंसान' हो। अनन्या ने शनाया से मिली बेस्ट रिलेशनशिप सलाह के बारे में भी बताया था।

शो अप विद द स्टार्स के दौरान अनन्या पांडे ने कहा, "जब मुझे रिश्तों पर सलाह की जरूरत होती है, तो शनाया कपूर होती हैं।" वह बहुत 'बुरी' इंसान है लेकिन फिर भी मैं उसके पास जाती हूं।

शो में अनन्या ने शनाया और सुहाना खान के साथ अपने रिश्ते का भी खुलासा किया। "हम बचपन से ही अच्छे दोस्त रहे हैं," उसने कहा। मुझे नहीं लगता कि मेरे परिवार में केवल 4 लोग हैं। मेरा एक बहुत बड़ा परिवार है क्योंकि मैं सुहाना और शनाया के आसपास पला-बढ़ा हूं।

शनाया की मां (महिप कपूर) जब वह गर्भवती थीं। तब भी मैं उनकी मां के साथ खेलता था इसलिए मुझे लगता है कि मैं शनाया के जन्म से पहले से ही उनके साथ रिलेशनशिप में हूं।"

अनन्या ने यह भी कहा कि जब वह छोटी थीं तो सुहाना और शनाया के साथ 'मैं, मैं' का किरदार निभाती थीं। जिसमें वे एक-दूसरे की मां की नकल करते थे.''- भावना पांडे, गौरी खान और महीप कपूर।

अनन्या जगन्नाथ की फिल्म लिगर के लिए तैयार हैं। जिसमें विजय देवरकोंडा बॉक्सर के रूप में नजर आएंगे। यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

जनवरी में अनन्या पांडे को अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के साथ मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय करते हुए देखा गया था। दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मालदीव पहुंचे थे। इस दौरान अनन्या बिकिनी में नजर आईं तो वहीं ईशान ने भी अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट किया।