Anupamaa 23 February Episode: किंजल के घर आए गुंडे, पाखी के फैसले से तिलमिला उठेगा वनराज, कहेगा जोकर का नाम दोबारा मत लेना

By संदीप दाहिमा | Published: February 22, 2024 06:05 PM2024-02-22T18:05:46+5:302024-02-22T18:05:46+5:30

Next

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे की किंजल अनुपमा को तोषू के बारे में बताएगी, उधर वनराज NOC पर अनुपमा के साइन लेने के लिए अमेरिका जाने का प्लान बनाएगा। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बापू जी कहेंगे की अनुपमा के नाम से ही सब ठीक हो जाता है, इतने में पाखी अपनी बात सबको सुनने के लिए कहेगी, पाखी वनराज को अपनी शादी का फैसला सुनाएगी की में अब सिंगल नहीं रहना चाहती हूं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पाखी कहेगी की उसने तपिश से शादी करने का फैसला कर लिया है, ये सुनकर वनराज आग-बबूला हो जाएगा, बा कहेगी की जिस घर में तेरी जैसे बेटी हो वहां सांप, बिच्छु की जरुरत नहीं है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

वनराज के सामने पाखी तपिश को अच्छा इंसान बताएगी और कहेगी की इशानी को तपिश से अच्छा पापा नहीं मिल सकता है, वनराज कहेगा की मुझे जिस लड़के के साए से भी नफरत है तू उस लड़के से शादी करने की बात कह रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बा कहेगी की हम मानेगें नहीं और तपिश को भूल जा, वनराज कहेगा की मेरे घर में रहना है तो मेरे हिसाब से रहो नहीं तो बाहर जाओ और कहेगा की उस जोकर का दोबारा नाम लिया तो खबरदार। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इधर किंजल के घर आए गुंडों की एंट्री दिखाई जाएगी, जिन्हें देखकर किंजल और अनुपमा डर जाएगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)