वीएआर के कहर ने ब्लूज़ और सिटी को बचाया, गेम मैनेजर 'अजीब' पेनल्टी पर हुए नाराज: पीएल रैप फुटबाल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 28, 2023 07:29 AM2023-12-28T07:29:58+5:302023-12-28T07:32:54+5:30

ब्रेंटफोर्ड के डिफेंडर के डरावने प्रदर्शन के बीच तीन मिनट और तीन सेकंड में तीन गोल ने वॉल्व्स के लिए रिकॉर्ड-ब्रेकिंग प्रीमियर लीग जीत की उम्मीद जगा दी।

VAR disaster saved Blues and City, game manager fumed at 'strange' penalty: PL Wrap Football | वीएआर के कहर ने ब्लूज़ और सिटी को बचाया, गेम मैनेजर 'अजीब' पेनल्टी पर हुए नाराज: पीएल रैप फुटबाल

वीएआर के कहर ने ब्लूज़ और सिटी को बचाया, गेम मैनेजर 'अजीब' पेनल्टी पर हुए नाराज: पीएल रैप फुटबाल

Highlightsब्रेंटफोर्ड के डिफेंडर के डरावने प्रदर्शन के बीच तीन मिनट और तीन सेकंड में हुए तीन गोल इससे वॉल्व्स के लिए रिकॉर्ड-ब्रेकिंग प्रीमियर लीग जीत की उम्मीद जगा दीनोनी मडुके ने बुधवार को प्रीमियर लीग में चेल्सी के लिए 2-1 से जीत हासिल की

ब्रेंटफोर्ड के डिफेंडर के डरावने प्रदर्शन के बीच तीन मिनट और तीन सेकंड में तीन गोल ने वॉल्व्स के लिए रिकॉर्ड-ब्रेकिंग प्रीमियर लीग जीत की उम्मीद जगा दी, जबकि चेल्सी ने देर से पेनल्टी मिलने के बाद एक महत्वपूर्ण जीत का दावा किया और मैनचेस्टर सिटी ने अपने स्वयं के विवादास्पद दंड के बाद एवर्टन पर एक महत्वपूर्ण जीत का दावा किया।

नोनी मडुके ने बुधवार को प्रीमियर लीग में चेल्सी के लिए 2-1 से जीत हासिल की, क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ पेनल्टी स्पॉट से देर से विजेता बनाकर ब्लूज़ को भयानक 2023 के अंत में कुछ खुशी प्रदान की।

मौरिसियो पोचेतीनो की टीम ने मध्य तालिका में पिछड़ने के बाद मायखाइलो मुड्रीक के माध्यम से शुरुआती बढ़त ले ली, लेकिन माइकल ओलिस ने मेजबान टीम को स्टैमफोर्ड ब्रिज पर पीछे धकेल दिया। मैडुके ने जीत हासिल की और 89वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदलकर चेल्सी को अपने पिछले चार शीर्ष-उड़ान मैचों में तीन हार के बाद जीत का दावा किया।

चेल्सी के मालिक टॉड बोहली ने पिछली तीन ट्रांसफर विंडो में खूब पैसा खर्च किया है, लेकिन ब्लूज़ को कैलेंडर वर्ष में 19 लीग हार का सामना करना पड़ा है। इस हार से पैलेस रेलीगेशन जोन से तीन अंक ऊपर हो गया है और कोच रॉय हॉजसन दबाव में हैं।

चेल्सी ने पहले हाफ में अपना दबदबा बनाया और निलंबित हमलावर जोड़ी रहीम स्टर्लिंग और कोल पामर के गायब होने के बावजूद कई ओपनिंग की, दोनों को क्रिसमस की पूर्व संध्या पर वॉल्व्स के हाथों त्रुटिपूर्ण हार का सामना करना पड़ा।

पोचेतीनो ने हमले के दाहिनी ओर लेफ्ट-बैक इयान मात्सेन को पहली टॉप-फ़्लाइट शुरुआत सौंपी और 21 वर्षीय खिलाड़ी डीन हेंडरसन को छकाते हुए शुरुआत में ही करीब आ गए, लेकिन टायरिक मिशेल ने गेंद को दूर फेंक दिया क्योंकि वह गोल की ओर बढ़ रही थी।

मुड्रिक ने 13वें मिनट में गतिरोध को तोड़ दिया जब क्रिस्टोफर नकुंकु ने मालो गुस्टो में खेला, उसके बाहर बाईं ओर ज़िप किया।

गुस्टो ने सीज़न के अपने तीसरे लीग गोल के लिए मुड्रिक को घर में जगह दी। यूक्रेन का विंगर जल्द ही अपना चौथा गोल कर सकता था जब निकोलस जैक्सन ने शानदार बैकहील से उसे रोक लिया, लेकिन हेंडरसन ने अच्छा बचाव करने के लिए दौड़ लगा दी।

Web Title: VAR disaster saved Blues and City, game manager fumed at 'strange' penalty: PL Wrap Football

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे