अल्टीमेट टेबल टेनिस: दबंग दिल्ली ने यू मुंबा के खिलाफ दर्ज की रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

By भाषा | Published: August 9, 2019 10:59 PM2019-08-09T22:59:28+5:302019-08-09T22:59:28+5:30

दबंग दिल्ली ने एक बेहद कड़े मुकाबले में शुक्रवार को यू मुंबा को 8-7 से हराकर अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) के फाइनल में प्रवेश किया।

UTT: Dabang Delhi beat U Mumba to reach in Final | अल्टीमेट टेबल टेनिस: दबंग दिल्ली ने यू मुंबा के खिलाफ दर्ज की रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

अल्टीमेट टेबल टेनिस: दबंग दिल्ली ने यू मुंबा के खिलाफ दर्ज की रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

Highlightsदबंग दिल्ली ने यू मुंबा को 8-7 से हराकर अल्टीमेट टेबल टेनिस के फाइनल में प्रवेश किया।सेमीफाइनल के नियमों के अनुसार पहले आठ अंक बनाने वाली टीम मुकाबला अपने नाम करेगी।

नई दिल्ली, नौ अगस्त। दबंग दिल्ली ने एक बेहद कड़े मुकाबले में शुक्रवार को यू मुंबा को 8-7 से हराकर अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) के फाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल के नियमों के अनुसार पहले आठ अंक बनाने वाली टीम मुकाबला अपने नाम करेगी।

दिल्ली महिला वर्ग के अंतिम मैच से पूर्व 7-5 से आगे थी। दिल्ली को फाइनल में जाने के लिए सिर्फ एक गेम जीतना था। मुंबा की सुतिर्था मुखर्जी ने पहले दो गेम जीत स्कोर 7-7 से बराबर कर दिया, लेकिन क्रित्विका सिन्हा रॉय ने आखिरी गेम में जीत हासिल कर दिल्ली को खिताबी मुकाबले में पहुंचाया।

दिन का पहला मैच भी महिला एकल वर्ग में ही था जिसमें दिल्ली की बेर्नाडेटे इस्जोक्स ने यू-मुंबा की डू होई केम को 2-1 से हराया। पुरुष एकल में जी साथियान ने किरिल गेराससिमेंको को 2-1 से हराकर दिल्ली को 4-2 से आगे कर दिया।

साथियान और इस्जोक्स ने मिश्रित युगल में मानव ठक्कर और केम की जोड़ी को 2-1 से पराजित किया। ठक्कर ने हालांकि पुरुष एकल में जॉन पेरसन को 2-1 से शिकस्त देकर यू मुंबा को मुकाबले में बनाए रखा था, लेकिन राय के एक गेम जीतने से आखिर में दिल्ली फाइनल में पहुंच गया।

Web Title: UTT: Dabang Delhi beat U Mumba to reach in Final

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे