रंकीरेड्डी एवं पोनप्पा की जोड़ी उलटफेर कर थाईलैंड ओपन के मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में पहुंची

By भाषा | Published: January 22, 2021 01:07 PM2021-01-22T13:07:15+5:302021-01-22T13:07:15+5:30

The pair of Rankereddy and Ponnappa reached the semi-finals of the mixed doubles of Thailand Open. | रंकीरेड्डी एवं पोनप्पा की जोड़ी उलटफेर कर थाईलैंड ओपन के मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में पहुंची

रंकीरेड्डी एवं पोनप्पा की जोड़ी उलटफेर कर थाईलैंड ओपन के मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में पहुंची

बैंकॉक, 22 जनवरी सात्विकसाइराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की भारतीय जोड़ी ने शुक्रवार को यहां टोयोटा थाईलैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल में मलेशिया की पेंग सून चान और लियू यिंग गोह की जोड़ी को तीन गेम तक चले कड़े मुकाबले में शिकस्त दी।

गैरवरीय भारतीय जोड़ी ने एक घंटे 15 मिनट तक मुकाबले में विश्व की नंबर छह जोड़ी के खिलाफ पहला गेम गंवाने के बाद 18-21, 24-22, 22-20 से मुकाबला जीत कर अंतिम चार में जगह पक्की की।

विश्व रैंकिंग में 22वें स्थान पर काबिज भारतीय जोड़ी का सेमीफाइनल में सामना शीर्ष वरीय थाईलैंड के दचपॉल पुरावरपुकरोह तथा सपसिरि तेरतनचै और कोरिया की सुंग ह्यो को तथा हाये वोन इओम की जोड़ी के बीच खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल मैच के विजेता से होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The pair of Rankereddy and Ponnappa reached the semi-finals of the mixed doubles of Thailand Open.

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे