साक्षी का मूड ठीक करने के लिए पति ने गाया था 30 मिनट तक गाना, कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

By सुमित राय | Published: May 20, 2019 09:22 AM2019-05-20T09:22:54+5:302019-05-20T09:22:54+5:30

साक्षी ने खुलासा किया है कि एक मैच में खराब प्रदर्शन के बाद जब उनका मूड ठीक नहीं था, तब उनके पति ने 30 मिनट तक गाना गाया ताकि मेरा मूड ठीक हो जाए।

The Kapil Sharma Show: When Sakshi Malik's husband Satyawart sang for 30 minutes to uplift her mood | साक्षी का मूड ठीक करने के लिए पति ने गाया था 30 मिनट तक गाना, कपिल शर्मा शो में किया खुलासा

साक्षी ने बताया, 'खुद को ताकतवर बनाने के लिए मैंने वास्तव में लड़कों के साथ दंगल लड़ा है।

Highlightsसाक्षी मलिक ने साल 2016 में रियो में खेले गए ओलंपिक की कुश्ती प्रतियोगिता में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। इसी के साथ साक्षी ओलंपिक में मेडल जीतने वाली पहली महिला रेसलर बन गई थीं।साक्षी ने 2 अप्रैल 2017 को पहलवान सत्यव्रत कादियान से शादी कर लिया था।

ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली भारतीय रेसलर साक्षी मलिक ने खुलासा किया है कि एक मैच में खराब प्रदर्शन के बाद जब उनका मूड ठीक नहीं था, तब उनके पति सत्यव्रत कादियान ने 30 मिनट तक गाना गाया ताकि मेरा मूड ठीक हो जाए।

दरअसल, साक्षी मलिक हाल ही में पहलवान योगेश्वर दत्त और टेबल टेनिस चैंपियन मनिका बत्रा के साथ टीवी के मोस्ट पॉपुलर द कपिल शर्मा शो में पहुंची थी। शो में तीनों खिलाड़ियों ने मिलकर जमकर मस्ती की और खेल जगत के सभी सितारों ने अपने संघर्ष के अलावा निजी जीवन से जुड़े कई दिलचस्प बातें बताईं।

शो में साक्षी ने पति सत्यव्रत कादियान के साथ अपनी ट्यूनिंग के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'हाल ही में एक मैच में मैं अच्छा परफॉर्म नहीं कर सकी। इस वजह से मेरा मूड खराब था। जब हम वापस लौट रहे थे तो ट्रैवलिंग के दौरान सत्यव्रत ने 30 मिनट तक गाना गाया, ताकि मेरा मूड ठीक हो जाए। वे हमेशा मुझे प्रेरित करते हैं।'

कपिल शर्मा ने शो में कहा कि साक्षी जब से ट्रेनिंग ले रही हैं तब से किसी में इतनी हिम्मत नहीं हुई कि कोई उन्हें छेड़ दे। इस पर साक्षी ने हामी भरी और बताया, 'पहले लोग रेसलिंग को लड़कियों के लिए सही नहीं समझते थे, लेकिन मेरे पैरेंट्स ने इस चीज के लिए काफी सपोर्ट किया।' साक्षी ने बताया कि उन्होंने रेसलिंग के फील्ड में करियर बनाने का फैसला लिया तो लड़कियां उन्हें प्रोत्साहित नहीं करती थी।

साक्षी ने बताया, 'खुद को ताकतवर और ट्रेन करने के लिए मैंने वास्तव में लड़कों के साथ दंगल लड़ा है। इस दौरान साक्षी उन पैरेंट्स की प्रशंसा की जो हरियाणा से हैं और अपनी बेटिंयो का समर्थन और सपोर्ट करते हैं।'

बता दें कि साक्षी मलिक ने साल 2016 में रियो में खेले गए ओलंपिक की कुश्ती प्रतियोगिता में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। साक्षी ने यह मेडल फ्री स्टाइल रेसलिंग के 58 किलोग्राम वर्ग में जीता था। इसी के साथ साक्षी ओलंपिक में मेडल जीतने वाली पहली महिला रेसलर बन गई थीं। इसके बाद साक्षी ने 2 अप्रैल 2017 को पहलवान सत्यव्रत कादियान से शादी कर लिया था।

Web Title: The Kapil Sharma Show: When Sakshi Malik's husband Satyawart sang for 30 minutes to uplift her mood

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे